विकास यात्रा में युवती ने खोले पीएम आवास योजना के पोल, बीजेपी के विरुद्ध नारेबाज़ी जारी

चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र में युवती ने पीएम आवास योजना में रिश्वतखोरी का आरोप लगाया, जबकि पिपरिया में लोगों ने बीजेपी विधायक के मुर्दाबाद के नारे लगाए

Publish: Feb 22, 2023, 03:56 AM IST

भोपाल। हर बीतते दिन के साथ मध्य प्रदेश में जारी विकास यात्रा का विरोध बढ़ता जा रहा है। अब तक प्रदेश के तमाम हिस्सों से विकास यात्रा के भारी विरोध की खबरें आ चुकी हैं। विरोध की यही बानगी चित्रकूट में देखने को मिली जब विकास यात्रा के मंच पर एक युवती ने प्रधानमंत्री आवास योजना की पोल खोलकर रख दी। 

चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के नयागांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एक युवती विकास यात्रा के मंच पर क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवंटित की जाने वाली राशि में भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है। वहां मौजूद लोग भी युवती की बात से सहमत दिखाई दे रहे हैं और तालियां भी बजा रहे हैं। 

इसके अलावा भोपाल से सटे नर्मदापुरम का वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें लोग विकास यात्रा के दौरान बीजेपी के स्थानीय विधायक के विरुद्ध मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। 

यह वीडियो पिपरिया के बनेखड़ी विकासखंड के रहटवाड़ा बताया जा रहा है, जिसमें बीजेपी के स्थानीय विधायक ठाकुरदास नागवंशी के विरुद्ध अपना आक्रोश ज़ाहिर कर रहे हैं। ग्रामीण एक आवाज़ में बीजेपी विधायक मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। 

मध्य प्रदेश में इस यात्रा की शुरुआत से ही इसका पुरजोर विरोध हो रहा है। विकास यात्रा के लगातार होते विरोध ने बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व तक को चिंता में डाल दिया है। बीजेपी आलाकमान ने इस संबंध में शिवराज सरकार और प्रदेश बीजेपी संगठन से जवाब भी तलब किया है।