MP By Election 2020: विंध्य और ग्वालियर के दो नेता बीजेपी में शामिल

Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश में उप चुनाव के पहले जारी है दलबदल, विंध्य अंचल के कांग्रेस नेता श्रीकान्त चतुर्वेदी और मुरैना के सत्येंद्र सिंह तोमर ने ली बीजेपी की सदस्यता

Updated: Sep 26, 2020 12:32 PM IST

MP By Election 2020: विंध्य और ग्वालियर के दो नेता बीजेपी में शामिल

भोपाल। मध्य प्रदेश में उप चुनाव के पहले दलबदल जारी है। शुक्रवार को विंध्य अंचल के वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्रीकान्त चतुर्वेदी  और मुरैना ज़िले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्येंद्र सिंह तोमर ने बीजेपी की सदस्यता ले ली। सीएम शिवराज सिंह चौहान और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें मुख्यमंत्री निवास में भाजपा की सदस्यता दिलाई है।

दोनों नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि विंध्य अंचल के वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्रीकान्त चतुर्वेदी और मुरैना ज़िले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्येंद्र सिंह तोमर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। आपने जनता के हित को सर्वोपरि रखकर निर्णय लिया है, मैं आप दोनों का भाजपा के विशाल परिवार में हार्दिक स्वागत करता हूँ।

विंध्य अंचल के नेता श्रीकांत चतुर्वेदी 2018 विधानसभा चुनाव में मैहर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार थे। उन्हें बीजेपी के  नारायण त्रिपाठी ने पराजित किया था।