उल्टी आने पर सिर बाहर निकाला तो ट्रक ने ले ली जान, मौके पर मौत

माँ और बड़ी बहन के साथ मौसी की शादी में शामिल होने जा रही थी

Publish: Mar 30, 2021, 05:06 PM IST

उल्टी आने पर सिर बाहर निकाला तो ट्रक ने ले ली जान, मौके पर मौत
photo courtesy: naiduniya

भोपाल। मध्यप्रदेश के खण्डवा ज़िले के अंतर्गत इंदौर- इच्छावर हाइवे पर बड़ा हादसा हुआ है। रोशिया फाटे के पास 11 वर्षीय तमन्ना की गर्दन कट जाने से मृतु हो गई। हादसा देवगांव चौकी के पास हुआ है। बस में बैठी बच्ची ने उल्टी करने के लिए खिड़की के बाहर गर्दन निकाल रखी थी। उसी दौरान सामनें से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से उसका गर्दन कट गया, बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना सुबह की बताई जा रही है। बस क्रमांक एमपी 10 k 8666 खण्डवा से इंदौर जा रही थी इसी बस में 11 वर्षीय तमन्ना अपने खाला की शादी में शामिल होने माँ औऱ बड़ी बहन के साथ बड़वाह जा रही थी। उसने उल्टी करने के लिए अपना सिर बस की खिड़की से बाहर निकाला उसी वक़्त ट्रक क्रमांक पीबी02 सीसी 7949 सामने से आ गया। बालिका का सिर ट्रक की चपेट में आ जाने से धड़ कट कर ज़मीन पर आ गिरा। तमन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। देशगांव पुलिस ने दोनों वाहनों को  अपनें कब्ज़े में ले लिया है। साथ ही दोनों वाहन चालकों को गिरफ़्तार कर लिया है। बालिका का शव पोस्टमार्टम के लिए छैगांव माखन अस्पताल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि  तमन्ना का परिवार खंडवा की बंगाली कॉलोनी की गली नंबर-3 में रहता है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं। तमन्ना के पिता हैदर कृषि उपज मंडी में हम्माली करते हैं और मां लोगों के घर झाड़ू-पोंछा करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के  मुताबिक तमन्ना और उसकी बहन रुबिना साथ में स्कूल जाती थीं। परदेशीपुरा के पानी दफ्तर स्कूल में तमन्ना छठी क्लास में पढ़ती थी। मोहल्ले से सिर्फ ये दो बहनें ही थीं, जो स्कूल जाती थीं, बाकी लड़कियां मदरसे में पढ़ती थीं। तमन्ना के पिता उसे पढ़ा लिखाकर अफसर बनाना चाहते थे।