शिवराज सिंह हम जान दे रहे हैं, सीएम ने नहीं सुनी महिला की गुहार, सभा से महिला को किया गया बाहर

सीएम शिवराज पृथ्वीपुर में रैली को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान मंच के ठीक नीचे खड़ी एक महिला चिल्ला चिल्ला कर सीएम से गुहार मांगती रही, लेकिन प्रशासनिक अमले ने महिला को सभा से बाहर निकाल दिया

Updated: Oct 25, 2021, 08:29 PM IST

शिवराज सिंह हम जान दे रहे हैं, सीएम ने नहीं सुनी महिला की गुहार, सभा से महिला को किया गया बाहर

भोपाल। चुनावी सभा में मदद की गुहार लगाती महिला को सीएम के नजरों के सामने निकाल बाहर कर दिया गया। महिला अपनी पीड़ा सीएम से साझा करना चाह रही थी, मदद की गुहार लगाती महिला चीखती चिल्लाती रही लेकिन चुनावी भाषण में मशगूल मुख्यमंत्री के कानों तक महिला की पीड़ा नहीं पहुंची। 

सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान पृथ्वीपुर में चुनावी मंच से बीजेपी के उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान सीएम के मंच के ठीक नीचे एक महिला सीएम से मदद की गुहार लगा रही थी। महिला अपने बीमार पति के लिए सीएम से गुहार लगाने पहुंची थी। लेकिन महिला की फरियाद को न तो सीएम ने सुनना जरूरी समझा और न ही सीएम के प्रशासनिक अमले ने।

सोशल मीडिया पर सीएम की सभा का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक मजलूम महिला सीएम के भाषण के दौरान यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि शिवराज सिंह हमारी सुन लो, हम जान दे रहे हैं अपनी। शिवराज सिंह हमारी भी सुन लो। हम तुम्हे वोट दिए रहे साहब, हमे आदमी मर रहे, हमारी सुन लो। लेकिन रोती बिलखती महिला का दर्द देखकर मंच पर मौजूद किसी नेता का दिल नहीं पसीजा। खुद पुलिस की वर्दी में मौजूद अन्य महिलाएं उस महिला को सभा से बाहर ले गई।

वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सीएम और उनकी सरकार पर चौतरफा हमले बोले जा रहे हैं। कांग्रेस ने इसे शर्मनाक बताया है। कांग्रेस प्रवक्ता धर्मेंद्र बाजपई ने वीडियो साझा करते हुए कहा है कि शिवराज सरकार में मदद न मिलने के कारण जनता जान देने पर मजबूर है। लेकिन खुद शिवराज और उनका प्रशासन अभी भी जनता को चुप कराने में लगा है।