अफेयर के शक में पिता ने डांटा तो युवती ने खा लिया ज़हर, परिवार ने युवती को कोविड वार्ड में करा दिया भर्ती, युवती की मौत

गायत्री बैगा नामक युवती को उसके पिता ने किसी युवक से फोन पर बात करते हुए पकड़ा था, इसके बाद युवती ने ज़हर खा लिया, लेकिन परिवार ने युवती के ज़हर खाने की बात छुपाई जिस वजह से युवती की जान चली गई

Publish: Jun 14, 2021, 07:16 AM IST

जबलपुर। जबलपुर में अपने ही परिवार के झूठ ने एक युवती की जान ले ली। युवती ने पिता की डांट पड़ने के बाद गुस्से में ज़हर खा लिया था। लेकिन परिजनों ने अस्पताल वालों से युवती के ज़हर खाने की बात छुपाई जिस वजह से युवती की जान चली गई। युवती का शव पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के लिए भेजा गया है। 

जबलपुर के दमौड़ी गांव में एक पिता ने अपनी 24 वर्षीय बच्ची को एक युवक से फोन पर बात करते हुए पकड़ा था। 7 जून को गायत्री बैगा के पिता सुम्मत सिंह ने युवक से फोन पर बात करने को लेकर उसे बहुत भला बुरा कहा। आक्रोशित युवती ने पिता द्वारा डांट पड़ने के बाद ज़हर खा लिया। लेकिन इसके बार जो युवती के परिजनों ने किया, वो मानवता को शर्मसार करने वाला है। 

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री के पैर लगाते ही ढह गई चैंबर की दीवार, कीचड़ में गिरते गिरते बचे प्रद्युम्न सिंह तोमर

युवती के ज़हर खाने के बाद परिवार चौंक गया। आनन फानन में युवती को विक्टोरिया ज़िला अस्पताल ले जाया गया। परिजनों ने डॉक्टरों से युवती के ज़हर खाने की बात छुपाई। डॉक्टरों को बताया गया कि युवती को पिछले कुछ दिनों से सर्दी खांसी हो रही है, और उसे उल्टी दस्त हो रहे हैं। इसके बाद परिजनों ने युवती कोरोना संदिग्ध बता कर कोविड वार्ड में भर्ती करा दिया। 

यह भी पढ़ें : सिंगरौली जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में प्रसव कराने आई महिला की मौत के बाद हंगामा

परिजनों के इस झूठ का जल्द ही खुलासा हो गया। युवती का शरीर नीला पड़ने लगा। इसके बाद डॉक्टरों को यह बात समझ आई कि परिजनों ने अस्पताल से युवती के ज़हर खाने की बात छुपाई है। परिवार के झूठ के कारण युवती की हालत गंभीर होती चली गई। आखिरकार शनिवार को युवती अपनी ज़िन्दगी की जंग हार गई।