कोहरे का कहर: उन्नाव में सड़क हादसा, 5 की मौत, 6 यात्री घायल

यूपी के उन्नाव जिले के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे में हादसा, सड़क पर खड़े कंटेनर और एक वॉल्वो बस की टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत, 6 घायल, कोहरे की वजह से सड़क पर खड़ा कंटेनर नहीं दिखा

Updated: Jan 01, 2021, 10:15 PM IST

कोहरे का कहर: उन्नाव में सड़क हादसा, 5 की मौत,  6 यात्री घायल
Photo Courtesy: ANI

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक बस और कंटेनर की टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हुई थी, जबकि एक घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में 6 लोग गंभीर घायल हैं। घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया है। बस में करीब 60-65 यात्री सवार थे। हादसे के बाद बस में अफरा तफरी मच गई।  

दरअसल शुक्रवार सुबह घने कोहरे की वजह से विजिबिलिटी बहुत कम थी। जिससे वाल्वो बस ड्राइवर को सामने खड़ा कंटेनर दिखाई नहीं दिया। औऱ वह उससे टकरा गया। प्रत्यक्षदर्शियों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची। और राहत और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों की मदद से घायलों को तुंरत इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 6 घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में जारी है।

  और पढ़ें: एमपी कांग्रेस के तेवर बता रहे, नए साल में और तीखी होगी सत्ता और विपक्ष की टक्कर

यह डबल डेकर निजी वाल्वो बस बिहार के अररिया से दिल्‍ली की ओर जा रही थी। तभी उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र इलाके में मैनीभावा गांव के पास यह हादसा हो गया। सड़क के किनारे खड़े कंटेनर से बस जा टकराई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, जांच जारी है।