अहमदाबाद के मंदिर में जुटी महिलाओं की भीड़, सरपंच सहित 23 लोगों पर हुई कार्रवाई

साणंद के पास बलियादेव मंदिर में मंगलवार दोपहर को महिलाओं की भीड़ जुट गई, कोरोना संक्रमण के दौर में इस धार्मिक आयोजन ने भय का माहौल निर्मित कर दिया है

Updated: May 05, 2021, 09:40 AM IST

Photo Courtesy: ANI
Photo Courtesy: ANI

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में आज एक मंदिर में महिलाओं की भारी भीड़ जुट गई। महिलाओं की भीड़ जुटने के बाद अब इलाके में कोरोना का खतरा और भी बढ़ गया है। स्थानीय प्रशासन ने सरपंच सहित 23 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। 

यह पूरी घटना अहमदाबाद के साणंद क्षेत्र के बलियादेव मंदिर की है। मंगलवार दोपहर को यहां हजारों की संख्या में महिलाएं जुट गईं। जिस वजह से क्षेत्र में कोरोना का खतरा और भी बढ़ गया है। कोरोना के कहर के बीच धार्मिक आयोजन होने की खबर लगने के बाद स्थानीय प्रशासन ने इस आयोजन को लेकर सरपंच सहित 23 लोगों पर कार्रवाई की है। इसकी जानकारी खुद अहमदाबाद ग्रामीण के डिप्टी एसपी केटी कामरिया ने दी है। 

गुजरात सहित देश के कई राज्यों के ग्रामीण इलाकों में कोरोना अपनी दस्तक दे चुका है। लेकिन जिस तरह की भीड़ अहमदाबाद के ग्रामीण इलाके में आज देखी गई, उसने सबकी चिंताएं बढ़ा दी हैं। बुधवार को ही देश भर में करीब 3 लाख 82 हज़ार मामले सामने आए। जिसमें 3,780 मरीजों की मौत हो गई। भारत में अब तक कोरोना के संक्रमण के चलते 2.26 लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। अकेले गुजरात में पिछले 24 घंटे में 13,050 मामले सामने आए हैं। बुधवार को गुजरात में 131 लोगों की कोरोना के कारण मृत्यु हो गई।