दिल्ली तलब किए गए अजय मिश्रा टेनी, इस्तीफे की अटकलें तेज़

अजय मिश्रा टेनी शाम करीब साढ़े पांच बजे लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे, अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है

Updated: Dec 15, 2021, 11:24 AM IST

नई दिल्ली। पत्रकारों से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद अजय मिश्रा टेनी को दिल्ली तलब किया गया है। अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग तेज़ होने के बीच उनकी दिल्ली रवानगी ने इस्तीफे की अटकलें तेज़ कर दी हैं। शाम करीब साढ़े पांच बजे वे दिल्ली के लिए रवाना होने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाम करीब साढ़े पांच बजे अजय मिश्रा की लखनऊ से दिल्ली के लिए फ्लाइट है। जिसमें सवार हो कर उन्हें दिल्ली जाना है। दावा है कि बतौर मंत्री अजय मिश्रा की अंतिम दिल्ली यात्रा होने वाली है। 

विपक्ष लगातार अजय मिश्रा को मंत्री पद से हटाने की मांग कर रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग को लेकर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव भी पेश किया था। लखीमपुर खीरी नरसंहार मामले में अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग और तेज़ हो गई है।

लखीमपुर खीरी मामले की जांच कर रही एसआईटी ने अपनी जांच में यह पाया है कि तीन अक्टूबर को किसानों पर किया गया हमला एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया था। जिसके बाद एसआईटी ने सीजेएम से आशीष मिश्रा सहित तमाम आरोपियों के खिलाफ नई धाराएं जोड़ने का आवेदन किया था। 

यह भी पढ़ें : लखीमपुर मामले में सवाल पूछने पर भड़के गृह राज्य मंत्री टेनी, पत्रकारों से की गाली गलौज

एसआईटी के खुलासे और मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग के बीच बुधवार को ही जब एक पत्रकार ने अजय मिश्रा टेनी से उनके बेटे पर नई धाराएं जोड़े जाने के सिलसिले में सवाल किया, तब गृह राज्य मंत्री पत्रकार के साथ गाली गलौज करने पर उतारू हो गए। पत्रकारों के साथ मंत्री के इस अभद्रतापूर्ण व्यवहार का वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।