कैप्टन अमरिंदर सिंह की हत्या के लिए इनाम घोषित करने के मामले में केस दर्ज

मोहाली में कुछ जगहों पर अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाले पोस्टर लगाए गए, पुलिस पोस्टर लगाने वाले लोगों की छानबीन कर रही है

Updated: Jan 02, 2021, 11:42 PM IST

कैप्टन अमरिंदर सिंह की हत्या के लिए इनाम घोषित करने के मामले में केस दर्ज
Photo Courtesy : Indian Express

चंडीगढ़/मोहाली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देने और उनकी हत्या पर इनाम घोषित करने के मामले में केस दर्ज़ किया गया है। मोहाली में अमरिंदर सिंह को जान से मारने वाले को इनाम देने वाले जुड़े कुछ पोस्टर्स लगाए गए हैं। मोहाली पुलिस ने पोस्टर लगाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

दरअसल मोहाली में ये पोस्टर्स 31 दिसंबर की रात को देखे गए थे। इन पोस्टरों में अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके साथ ही यह भी कहा गया था कि जो कोई भी व्यक्ति अमरिंदर सिंह की हत्या करेगा उसे दस लाख यूएस डॉलर यानी सात करोड़ तीस लाख रुपए से अधिक इनाम राशि दी जाएगी।  

मोहाली के सिटी एसपी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया है कि पोस्टर लगाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506 और 120(B) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ पंजाब प्रिवेंशन ऑफ डेफिसमेंट ऑर्डिनेंस 1997 के सेक्शन 4,5 और 6 के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है।