Tarun Gogoi: असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती 

Assam: कोरोना से पूरी तरह ठीक हो चुके थे असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई, गुरुवार को फिर बिगड़ी तबीयत, ऑक्सीजन लेवल गिरने पर आईसीयू में भर्ती

Updated: Sep 25, 2020 12:47 PM IST

Tarun Gogoi: असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती 
Photo Courtesy: jansatta

गुवाहाटी। असम के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता तरुण गोगोई की तबीयत बिगड़ गई है। ऑक्सीजन का स्तर गिरने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। गोगोई का गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) में उपचार जारी है।  

85 वर्षीय गोगोई पिछले महीने 25 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें जीएचसीएच में भर्ती किया गया था। हालांकि की गोगोई कोरोना के संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं लेकिन अन्य परेशानियों की वजह से उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ है।

एम्स से परामर्श लेंगे: हेमन्त बिस्वा शर्मा

असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमन्त बिस्वा शर्मा ने गोगोई के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया है कि तरुण गोगोई के स्वास्थ्य की जानकारी देने और परामर्श लेने के लिए जीएमसीएच के डॉक्टर और एम्स के डॉक्टर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि ज़रूरत पड़ी तो पूर्व मुख्यमंत्री को एम्स में भी शिफ्ट किया जा सकता है। इसके लिए मैंने उनके बेटे गौरव गोगोई से पहले ही बात कर ली है।