Kangana Ranaut: बीएमसी ने ढहाया कंगना रनौत के दफ्तर का अवैध निर्माण

Kangana Ranaut Updates: शिवसेना से तकरार के बीच मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, बीएमसी ने कंगना के दफ्तर का अवैध निर्माण तोड़ा

Updated: Sep 09, 2020 03:02 PM IST

Kangana Ranaut: बीएमसी ने ढहाया कंगना रनौत के दफ्तर का अवैध निर्माण
Photo Courtesy: Twitter

मुंबई। मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने वाले बयान पर जारी विवाद के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत बुधवार दोपहर मुंबई पहुंची। कंगना वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा में मुंबई पहुंची हीयन। शिवसेना ने कंगना का  विरोध किया है। वहीं, बीएमसी ने मुंबई पहुंचने से पहले उनके दफ्तर का अवैध निर्माण पर जेसीबी चला दी। इसके खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

बृहन मुंबई नगरपालिका ( बीएमसी ) ने पाली हिल स्थित कंगना के मणिकर्णिका नामक दफ्तर पर कार्रवाई शुरू करने के पहले मंगलवार को अवैध निर्माण संबंधी नोटिस चस्पा दिया था। बीएमसी ने 24 घण्टे में जवाब देने के लिए कहा था। कंगना द्वारा जवाब न दिए जाने के बाद अवैध निर्माण तोड़ दिया गया। 

कंगना दफ़्तर

हालांकि कंगना के तेवर अब भी नर्म नहीं पड़े रहे हैं। कंगना अभी भी शिवसेना पर लगातार हमलावर हैं। कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई की तस्वीर साझा करते हुए कहा है कि 'मैं गलत नहीं हूं और इसे खुद मेरे दुश्मन साबित कर दे रहे हैं। मुंबई अब पीओके ( पाक अधिकृत कश्मीर ) बन चुका है।'  कंगना ने अपने एक अन्य ट्वीट में तस्वीर साझा करते हुए पाकिस्तान कैप्शन दिया है। 

कंगना ने संजय राउत और बीएमसी के कर्मचारियों पर निशाना साधते हुए संजय राउत को बाबर और बीएमसी के कर्मचारियों को बाबर की सेना कहा है। कंगना ने कहा है कि 'मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा।'

इसके अलावा कंगना ने यह भी कहा है कि मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है, सरकार ने भी किसी तरह के विध्वंस पर 30 सितंबर रोक लगा रखी है। बुलीवुड यह देखो, फ़ासिज़्म कैसा दिखता है।