हेलो! पटना में भीड़-इकट्ठा रखो, जरूरत हो तो मुझे बताओ, चिराग पासवान का कथित ऑडियो टेप वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल एक ऑडियो टेप में चिराग पासवान अपने समर्थक को पटना में धरना-प्रदर्शन जारी रखने को कहते हैं, इसपर उधर से जवाब आता है कि आप यहां का चिंता छोड़िए

Updated: Jun 18, 2021, 02:29 PM IST

हेलो! पटना में भीड़-इकट्ठा रखो, जरूरत हो तो मुझे बताओ, चिराग पासवान का कथित ऑडियो टेप वायरल
Photo Courtesy : Hindustan

पटना। एलजेपी के भीतर चल रहे सियासी घमासान के बीच चिराग पासवान की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। चाचा-भतीजे की इस लड़ाई में अब एक ऑडियो टेप की एंट्री हुई है। इस ऑडियो टेप में चिराग पासवान कथित रूप से अपने एक कार्यकर्ता को चाचा पशुपति पारस के खिलाफ माहौल बनाने का इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं।

ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि चिराग पासवान एलजेपी यूथ विंग के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव से बात कर रहे हैं। बातचीत के दौरान चिराग कहते हैं कि तबीयत खराब थी और उसी के बीच इतना बवाल हो गया, लेकिन जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। इसपर संजीव कहते हैं कि जो कचरा था, वो साफ हो गया। चिराग पासवान इस दौरान संजीव को धरना-प्रदर्शन का इंस्ट्रक्शन देते हैं।

चिराग कहते हैं की पटना में जो धरना-प्रदर्शन चल रहा है उसे ऐसे ही चलते रहने दो। कार्यालय वगैरह सब जगह प्रदर्शन होता रहे। इसपर संजीव कहते हैं कि आप यहां का टेंशन छोड़िए, आप पहले सिंबल लेने का प्रयास कीजिए। चिराग जवाब देते हैं कि मैं यहां टेक्निकल और लीगल चीजों को देख रहा हूं तुम वहां फ्रंट फुट पर ही रहना। कोई चीज की जरूरत हो तो मुझसे कहना बाकी तुम लगे रहो।

यह भी पढ़ें: एलजेपी में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी, पशुपति पारस बने बागी गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष

बातचीत में चिराग के पटना आने का भी जिक्र होता है। इस दौरान संजीव कहते हैं की पटना आने से दो दिन पहले आप बता दीजिएगा। यहां बिहार के सभी अंबेडकर होस्टल से लोगों को बुलाएंगे और एयरपोर्ट से पार्टी कार्यालय तक भीड़ करेंगे। हालांकि, इस ऑडियो टेप की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं हो सकी है। उधर पारस गुट ने ऑडियो को लेकर चिराग पर हमला बोला है। पशुपति के करीबी केशव सिंह ने कहा कि, 'चिराग की यह पुरानी आदत रही है। जमुई में चुनाव जीतने के लिए उन्होंने नक्सलियों का सहारा लिया था, और अब असामाजिक तत्वों की सहायता ले रहे हैं।'