कर्फ्यू में क्रिकेट खेलने पर यूज़र को दिल्ली पुलिस का मज़ाक़िया जवाब, तुम गेंदें उड़ाओ, हम कैच के माहिर हैं

एक यूजर ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस से पूछा था कि क्या वीकेंड कर्फ्यू के दौरान हम क्रिकेट खेल सकते हैं...इस पर दिल्ली पुलिस ने क्रिकेट के अंदाज़ में ही यूजर को मजेदार जवाब देने के साथ साथ चेतावनी भी दे डाली

Updated: Jan 09, 2022, 05:15 PM IST

कर्फ्यू में क्रिकेट खेलने पर यूज़र को दिल्ली पुलिस का मज़ाक़िया जवाब, तुम गेंदें उड़ाओ, हम कैच के माहिर हैं
Photo Courtesy: Yovizag.com

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना संकट के बीच दिल्ली पुलिस का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिल्ली पुलिस क्रिकेट खेलने की चाह रखने वाले एक यूजर को क्रिकेट की भाषा में ही जवाब देने के साथ साथ चेतावनी भी दे रही है। एक यूजर ने दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान दिल्ली पुलिस के सामने क्रिकेट खेलने की इच्छा वयक्त की। इसके जवाब में दिल्ली पुलिस ने कहा, 'दिल्ली पुलिस इज गुड एट कैचिंग।'

दरअसल दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का एलान होने के बाद दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर दिल्लीवासियों से वीकेंड कर्फ्यू से किसी भी संशय को दूर करने के लिए सवाल पूछने के लिए कहा था। इसके बाद पुनीत शर्मा नामक एक ट्विटर यूजर ने अजीब लेकिन दिलचस्प सवाल पूछते हुए ट्वीट किया कि क्या हम मास्क पहनकर, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए क्रिकेट खेल सकते हैं? 

यूजर के इस सवाल का जवाब दिल्ली पुलिस ने भी बड़े मजेदार तरीके से दिया। दिल्ली पुलिस ने क्रिकेट की भाषा में यूजर को क्रिकेट न खेलने की हिदायत देते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस को कैच पकड़ने में महारत हासिल है।

दिल्ली पुलिस ने यूजर के जवाब में क्रिकेट के मैदान में विभिन्न फिल्डिंग पोजिशन का हवाला देते हुए कहा कि ये एक Silly point (मूर्खतापूर्ण सवाल) है। ये वक्त Extra Cover(अतिरिक्त सुरक्षा) लेने का है। दिल्ली पुलिस कैच भी बहुत अच्छे से पकड़ती है। 

दिल्ली पुलिस के इस वायरल ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने दिल्ली पुलिस के ट्वीट के जवाब में लिखा कि निसंदेह, दिल्ली पुलिस कैच तो बहुत अच्छा पकड़ती है, लेकिन तब जब गेंद सीमारेखा के बाहर पहुंच जाती है।