ड्रग्स सप्लायर रीगल महाकाल गिरफ्तार, नशीली दवाओं के बड़े रैकेट का खुलासा होने के आसार

NCB ने मुंबई से की है गिरफ्तारी, करोड़ों रुपये की नशीली दवाएं और नकदी बरामद किए जाने की भी खबर है

Updated: Dec 10, 2020, 12:58 AM IST

ड्रग्स सप्लायर रीगल महाकाल गिरफ्तार, नशीली दवाओं के बड़े रैकेट का खुलासा होने के आसार
Photo Courtesy : India Forums

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी होने का दावा किया जा रहा है। एनसीबी ने ड्रग्स सप्लायर रीगल महाकाल को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में रीगल महाकाल की गिरफ्तारी के बाद यह दावा किया जा रहा है कि एनसीबी के हाथों ड्रग्स का एक बहुत बड़ा नेटवर्क लग गया है।  

एनडीटीवी ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि एनसीबी को बड़ी मात्रा में हशीश और नकदी भी बरामद हुई है।  NCB ने 5 किलो मलाना क्रीम यानी प्रोसेस्ड हशीश बरामद किया है, जिसकी बाजार में कीमत 2करोड़ 50 लाख बताई जा रही है। इसके अलावा कम मात्रा में अफीम और एक्स्टेसी के टैबलेट भी मिले हैं।साथ ही 13 लाख रुपये कैश भी मिला है। एनसीबी के अधिकारियों ने अंधेरी वेस्ट इलाके में छापेमारी की थी, जिसके बाद उन्होंने यह बरामदगी की। 

यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि रीगल महाकाल पर एनसीबी पिछले कई दिनों से नज़र बनाए रखी हुई थी। रीगल ने एजेंसी को कुछ और जानकारी दी है, जिसके हिसाब से कई और जगहों पर छापेमारी की जा रही है। एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एनडीटीवी को बताया है कि 'हमन आज रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है, जिसे हम कोर्ट में पेश करेंगे। हम अभी इसका रिया और शौविक चक्रवर्ती से लिंक उजागर नहीं कर सकते।' 

यह भी पढ़ें : दीपिका के तीन को स्टार्स को तलब करेगी एनसीबी, 'एस', 'आर' और 'ए' से शुरू होते हैं नाम

दरअसल, रीगल महाकाल एक दूसरे आरोपी अनुज केशवानी को ड्रग्स सप्लाई करता था, जिसे सितंबर में गिरफ्तार किया गया था। मीडिया में आई खबरों में ऐसे दावे किए जाते रहे हैं कि केशवानी ही कथित रूप से रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की सप्लाई करता था।