वेश्यालय चला रहे थे BJP के वरिष्ठ नेता, रिसॉर्ट से पुलिस ने 6 नाबालिगों को बचाया, 400 बोटल शराब बरामद

मेघालय बीजेपी के उपाध्यक्ष बेर्नार्ड एन मारक चला रहे थे वेश्यालय, रिसॉर्ट से 400 बोटल शराब और 500 कंडोम बरामद, पुलिस ने 73 लोगों को किया गिरफ्तार, आतंकवादी से नेता बने हैं मारक

Updated: Jul 24, 2022, 10:28 AM IST

नई दिल्ली। देश के पूर्वोत्तर राज्य मेघालय में शनिवार को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता वेश्यालय चला रहे थे। राज्य बीजेपी उपाध्यक्ष के रिसॉर्ट से पुलिस ने 6 नाबालिगों को भी रेस्क्यू किया है। पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता के रिसॉर्ट से 400 बोटल शराब और 500 कंडोम भी बरामद हुए हैं।

वेस्ट गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने मीडिया को बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर आतंकवादी से नेता बने मरक के स्वामित्व वाले फार्महाउस रिंपू बागान पर शनिवार को छापेमारी की गई थी। इस दौरान हमने छह नाबालिगों को बचाया है, जिनमें चार लड़के और दो लड़कियां शामिल हैं। 

पुलिस के मुताबिक ये बच्चे वेश्यावृत्ति के लिए मेघालय बीजेपी के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मारक और उनके सहयोगियों द्वारा रिंपू बागान में गंदे केबिन जैसे गंदे कमरों में बंद मिले। जिला एसपी ने बताया कि छापेमारी में 27 वाहन, 8 दोपहिया वाहन, करीब 400 बोतल शराब, 500 से अधिक कंडोम और क्रॉसबो और तीर जब्त किए गए थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 73 लोगों को इसमें शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फार्महाउस में 30 छोटे कमरे हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह वही जगह है, जहां एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था और इस संबंध में फरवरी में मामला दर्ज किया गया था। 

यह भी पढ़ें: इंदौर कृषि महाविद्यालय के छात्रों का प्रदर्शन जारी, हजारों करोड़ की जमीन कॉरपोरेट को देने की तैयारी

मारक ने वेश्यालय चलाने के आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि, 'मुख्यमंत्री हताश हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें मालूम है कि वह भाजपा की दक्षिण तुरा सीट से हार रहे हैं। मेरे फार्महाउस पर छापा मेरी छवि को खराब करने और राजनीतिक प्रतिशोध का एक हताशापूर्ण प्रयास है।’ पुलिस ने कहा कि मारक को फिलहाल अरेस्ट नहीं किया गया है।