पशु डॉक्टरों के साथ अभद्रता से पेश आती हैं मेनका गांधी, वेटरनरी एसोसिएशन ने की पीएम से बीजेपी सांसद पर कार्रवाई की मांग

मेनका गांधी का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी सांसद पशु चिकित्सक के साथ अभद्रता से बात कर रही हैं, और साथ ही उस पर फर्जी मुकदमा दायर करने की धमकी देती सुनाई दे रही हैं

Updated: Jun 23, 2021, 11:22 AM IST

पशु डॉक्टरों के साथ अभद्रता से पेश आती हैं मेनका गांधी, वेटरनरी एसोसिएशन ने की पीएम से बीजेपी सांसद पर कार्रवाई की मांग
Photo Courtesy: The Hindu

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन से मोर्चा खोल दिया है। एसोसिएशन ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर मेनका गांधी पर कार्रवाई करने की मांग की है। मेनका गांधी पर वेटनरी एसोसिएशन ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता देश भर के पशु चिकित्सकों के साथ अभद्रता से पेश आती हैं और उन पर फर्जी मुकदमा दायर करने की धमकी देती हैं। 

एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री से कहा है कि मेनका गांधी अमूमन देश भर के तमाम पशु चिकित्सकों को फोन लगाकर धमकाती हैं। जिस तरह की भाषा का वे उपयोग करती हैं वो अमर्यादित और असंसदीय है। प्रधानमंत्री को लिखे शिकायत पत्र के साथ मेनका गांधी की एक पशु चिकित्सक से बातचीत की ऑडियो क्लिप भी भेजी गई है। वेटनरी एसोसिएशन ने कहा है कि अब मेनका गांधी का राजनीति छोड़ने का समय आ गया है। 

यह भी पढ़ें : रिकॉर्ड बनाने के लिए भाजपा शासित सरकारों ने की वैक्सीन की जमाखोरी, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

वेटरनरी एसोसिएशन ने पीएम से कहा है कि जिस भाषा का उपयोग मेनका गांधी ने किया है वो सरकार की छवि को भी धूमिल करता है। यह ऑडियो क्लिप न सिर्फ वेटरनरी डॉक्टरों के लिए शर्मनाक है, बल्कि खुद के लिए भी यह शर्मनाक है। एसोसिएशन ने पीएम से कहा है कि हम इस मसले पर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं ताकि आम लोगों की नज़र में सांसद की छवि खराब होने से बच जाए।