दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की फ्लाइट में एयरहोस्टेस से छेड़खानी, कैप्टन से भी की मारपीट

दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धुत तीन यात्रियों ने हंगामा किया, वे एयरहोस्टेस से छेड़खानी करने लगे और विरोध करने पर विमान के कैप्टन के साथ मारपीट भी की।

Updated: Jan 09, 2023, 06:12 AM IST

पटना। एयर इंडिया के विमान में महिला यात्री पर पेशाब करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा की अब दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की फ्लाइट में एयरहोस्टेस के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत तीन युवक विमान में एयरहोस्टेस से छेड़खानी और हंगामा करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने विमान के कैप्टन के साथ मारपीट भी की। विमान के पटना पहुंचने पर दो यात्रियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। जबकि एक यात्री अभी फरार है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली से पटना के लिए रवाना हुई इंडगो की फ्लाइट 6E-6383 में तीन युवक नशे की हालत में सवार हुए थे। बताया गया है कि लगभग 80 मिनट की उड़ान के दौरान तीनों ने एयरहोस्टेस से बदतमीज़ी और छेड़खानी की, और जब बीचबचाव के लिए विमान का कैप्टन पहुंचा, तो तीनों ने उनके साथ भी मारपीट की।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत शख्स ने महिला यात्री पर किया पेशाब, अमेरिका से दिल्ली आ रही थी एयर इंडिया की फ्लाइट

बताया जा रहा है कि तीनों अपने आप को बिहार में सत्ताधारी पार्टी के एक राष्ट्रीय अध्यक्ष का करीबी बता रहे थे। रात दस बजे दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद दो को एयरपोर्ट के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया। सीआईएसएफ ने नितिन और रोहित को पकड़कर एयरपोर्ट थाने के हवाले कर दिया है, जबकि पिंटू नाम का एक युवक फरार हो गया है। आरोपियों की ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराई गई है, जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हुई है। तीनों वैशाली के रहने वाले बताए जाते हैं। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि हाल के दिनों में फ्लाइट के अंदर दुर्व्यवहार की कई घटनाएं सामने आई हैं। अभी पिछले दिनों बैंकॉक से कोलकाता पहुंचे एक फ्लाइट में अंदर मारपीट हुई थी। उसका वीडियो भी वायरल हुआ था। वहीं, न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट में नशे में धुत शख्स ने बिजनेस क्लास की गलियारे की सीट पर बैठी महिला के ऊपर पेशाब कर दी थी। महिला यात्री की उम्र 70 साल थी। इस घटना को लेकर बवाल बढ़ने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है।