आर्यन को किडनैप कर लाई थी एनसीबी, मोहित कंबोज ने दिया था वानखेड़े का साथ: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने आज आर्यन खान मामले में कई खुलासे किए हैं, उन्होंने बीजेपी से जुड़े मोहित कंबोज नामक व्यक्ति और समीर वानखेड़े के बीच हुई कथित साठगांठ को लेकर कई खुलासे किए हैं, नवाब मलिक ने कहा कि आर्यन खान को किडनैप करने के लिए एक जाल बिछाया गया था

Updated: Nov 07, 2021, 01:15 PM IST

आर्यन को किडनैप कर लाई थी एनसीबी, मोहित कंबोज ने दिया था वानखेड़े का साथ: नवाब मलिक

मुंबई। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आर्यन खान मामले में आज कई खुलासे किए हैं। नवाब मलिक ने बीजेपी से जुड़े मोहित कंबोज और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की साठगांठ को लेकर बड़ा दावा किया है। नवाब मलिक ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि क्रूज़ से आर्यन खान को किडनैप कर के लाया गया था। और आर्यन को किडनैप करने का जाल मोहित कंबोज और समीर वानखेड़े ने मिलकर बिछाया था। 

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से उगाही करने के लिए उनके बेटे को किडनैप कर और फिरौती मांगने के लिए एक पूरा जाल बिछाया गया। इस योजना को सफल बनाने में मोहित कंबोज ने समीर वानखेड़े का साथ दिया था। नवाब मलिक ने कहा कि उगाही के मामले में मोहित कंबोज समीर वानखेड़े का पार्टनर है। 

कब्रिस्तान में हुई थी मोहित कंबोज और समीर वानखेड़े की मुलाकात 

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीते महीने समीर वानखेड़े और मोहित कंबोज के बीच कब्रिस्तान में हुई मुलाकात को भी उजागर किया है। नवाब मलिक ने कहा कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद समीर वानखेड़े और मोहित कंबोज 7 अक्टूबर को ओशीविरा के कब्रिस्तान में मिले थे। नवाब मलिक ने कहा कि वानखेड़े का नसीब अच्छा था कि मुंबई पुलिस का सीसीटीवी बंद होने के कारण फुटेज नहीं मिल पाया,अन्यथा इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी तभी हो गया होता। 

यह भी पढ़ें : समीर वानखेड़े को NCB ने जांच से हटाया, नई टीम करेगी आर्यन खान मामले की जांच

दरअसल आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद समीर वानखेड़े के यह आरोप लगाया था कि मुंबई पुलिस उनकी जासूसी कर रही है। समीर वानखेड़े ने खुद कहा था कि वे कब्रिस्तान में अपनी मां की कब्र पर गए थे, इस दौरान कुछ लोग उनका पीछा कर रहे थे। अब उसी घटना के बारे में नवाब मलिक ने बड़ा खुलासा किया है कि उस दिन समीर वानखेड़े मोहित कंबोज से मिल रहे थे। 

यह भी पढ़ें : समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस पर लगाया जासूसी का आरोप, कहा, कब्रिस्तान तक करते हैं पीछा

नवाब मलिक ने इसके साथ ही मोहित कंबोज के बारे में बताया है कि उसके पास बारह होटल हैं। मोहित कंबोज समीर वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी का हिस्सा है जो लोगों को ड्रग्स केस में फंसा कर उगाही करती है। नवाब मलिक ने कहा कि इस आर्मी ने आर्यन खान के नाम पर 25 करोड़ वसूलने की कोशिश की, लेकिन एक सेल्फी ने इन लोगों का गेम बिगाड़ दिया। 

नवाब मलिक ने इसके साथ ही अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी साझा किए है। जिसमें प्रदीप नांबियार और आरके बजाज नामक व्यक्ति उगाही करते दिख रहे हैं। एनसीपी नेता ने दावा किया कि यह दोनों भी समीर वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी का हिस्सा हैं। नवाब मलिक ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह साफ कहा कि उनकी लड़ाई बीजेपी या एनसीबी से नहीं है, बल्कि ड्रग्स माफिया के खिलाफ है। मलिक ने अपनी इस लड़ाई में अन्य लोगों से भी जुड़ने का आह्वान किया।