P ममता बनर्जी की सोशलिज्म से होने जा रही है शादी, वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

तमिलनाडु के सेलम ज़िले में पी ममता बनर्जी और एसएम सोशलिज्म नामक दूल्हा दुल्हन की शादी होने वाली है, सोशल मीडिया पर वेडिंग कार्ड का वीडियो वायरल होने से लोग दूल्हा और दुल्हन के नाम को लेकर हैरान हैं, लेकिन तमिलनाडु के कट्टूर गांव के लोगों के लिए यह आम बात है

Publish: Jun 11, 2021, 11:53 AM IST

P ममता बनर्जी की सोशलिज्म से होने जा रही है शादी, वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Photo Courtesy: Indian Express

नई दिल्ली/चेन्नई। रविवार को P ममता बनर्जी और AM सोशलिज्म सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वेडिंग कार्ड को देखकर लोग काफी आश्चर्यचकित हैं। ज़्यादातर लोगों को यह वेडिंग कार्ड फेक लग रहा है, लेकिन हकीकत में इन नामों के व्यक्तियों की शादी होने जा रही है। 

दूल्हे के पिता का नाम लेनिन मोहन है। वे भाकपा के सेलम ज़िले के सचिव हैं। इन्हीं के बेटे की शादी होने जा रही है। लेनिन मोहन ने खुद मीडिया को इस वेडिंग कार्ड की सत्यता की पुष्टि की है। लेनिन मोहन के पूरे गांव में ऐसे कई व्यक्तियों के दिलचस्प नाम हैं। 

लेनिन मोहन ने अपने गांव कट्टूर के बारे में बताया कि भले ही दूल्हा और दुल्हन का नाम बाहरी लोगों को अजीब लग रहा हो, लेकिन उनके गांव में ऐसे नाम के व्यक्तियों का होना आम बात है। लेनिन मोहन ने बताया कि कट्टूर गांव के लोग वामपंथ से खासे प्रभावित हैं। लिहाज़ा गांव के लोगों के नाम कम्युनिज्म से जुड़े हुए होते हैं। 

दूल्हे के पिता का कहना है कि उनके गांव में बहुत से लोग ऐसे हैं जिनके नाम रूस, मॉस्को, वियतनाम इत्यादि हैं। लेनिन मोहन ने कहा कि शुरुआत में जब वेडिंग कार्ड वायरल हुआ तो उनके परिचितों को भी काफी हैरानी हुई। जिज्ञासावश कई लोगों के लगातार फोन आने लगे। लेनिन मोहन ने कहा कि शुरुआत में उन्हें इन सबसे चिढ़ ज़रूर हुई लेकिन अब सब नॉर्मल हो गया है। 13 को उनके गांव से बेटे की बारात अमानिकोंडलमपट्टी के लिए रवाना होगी।