बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी बोली, कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह को गिरफ्तार करे पुलिस

बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी के आरोपों को ख़ारिज करते हुए बोले राकेश सिंह, अगर आरोप साबित हो गए तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे

Updated: Feb 20, 2021, 02:32 PM IST

कोलकाता। 90 लाख रुपये की कोकीन के साथ पकड़ी गईं बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी ने बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी समझे जाने वाले राकेश सिंह का नाम लिया है। पामेला गोस्वामी ने आज कोर्ट में पेशी के दौरान कहा कि पुलिस को इस मामले में बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजवर्गीय के करीबी को गिरफ्तार करना चाहिए। हालांकि अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि पामेला ने कैलाश विजयवर्गीय के करीबी को इस मामले में गिरफ्तार किए जाने की मांग क्यों की है? 

पामेला द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद राकेश सिंह ने एक हिंदी न्यूज चैनल से बातचीत में अपना पक्ष रखा है।  राकेश सिंह ने पामेला द्वारा अपना नाम लिए जाने का जवाब देते हुए कहा है कि अगर इस मामले में कहीं से भी उनका जुड़ाव साबित हो गया तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे। राकेश सिंह ने कहा कि पिछले दो साल से उनकी पामेला से मुलाकात तक नहीं हुई है। 

राकेश सिंह ने पूरा आरोप तृणमूल कांग्रेस पर मढ़ दिया है। राकेश सिंह ने कहा है कि उन्हें फंसाने के लिए टीएमसी चाल चल रही है। राकेश सिंह ने यह भी कहा कि इस बात की संभावना है कि पामेला अभी और बीजेपी नेताओं के नाम भी ले सकती है, लेकिन हम इस चीज़ का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। राकेश सिंह ने कहा कि पुलिस को इस मामले में गंभीरता से जांच करनी चाहिए, क्योंकि पामेला अब किसी का भी नाम ले सकती है। उन्होंने कहा कि पामेला अब अपने पिता का भी इस मामले में नाम ले सकती है, जो कि सच नहीं होगा।

यह भी पढ़ें : बीजेपी नेता पामेला के पास मिली लाखों की कोकीन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी और प्रबीर डे को कोलकाता पुलिस ने शुक्रवार को सौ ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने 26 वर्षीय सोमनाथ चटर्जी नाम के एक और शख्स को भी 90 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। लेकिन बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी का नाम सामने आने पर इस मामले ने नाटकीय मोड़ ले लिया है।