बैंकॉक से भारत आ रही फ्लाइट में यात्रियों के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

थाई स्माइल एयरवेज की उड़ान में विवाद होने पर यात्री आपस में भिड़े, पहले दो यात्रियों के बीच बहस हुई और फिर मारपीट होने लगी।

Updated: Dec 29, 2022, 10:36 AM IST

बैंकॉक से भारत आ रही फ्लाइट में यात्रियों के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

थाई स्माइल एयरवेज की एक उड़ान में यात्रियों के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फ्लाइट बैंकॉक से भारत आ रही थी। वीडियो बीते 27 दिसंबर 2022 का बताया जा रहा है। बैंकॉक से भारत आ रही एक फ्लाइट में यात्रियों के मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में दो युवक एक-दूसरे से जमकर मारपीट कर रहे हैं। 51 सेकेंड की इस क्लिप में दो लोगों को आपस में बहस करते देखा जा सकता है। इसी बीच एक फ्लाइट अटेंडेंट स्थिति को शांत करने की कोशिश करती है। हालांकि, पहला व्यक्ति अपना चश्मा उतारता है और दूसरे व्यक्ति को थप्पड़ मारना शुरू कर देता है। देखते ही देखते उसके दोस्त भी विवाद में शामिल हो जाते हैं। इस दौरान दूसरा व्यक्ति सिर्फ बचने की कोशिश करता है।

इसके बाद 4-5 लोग इकट्ठा होकर शख्स को घेर लेते हैं। इनमें से एक व्यक्ति शख्स के बाल पकड़कर उसे थप्पड़ मारता है। फ्लाइट अटेंडेंट दोनों को अलग करने की कोशिश करती है, लेकिन कामयाब नहीं हो पाती। थाई स्माइल एयरवेज के हवाई-जहाज में हुई इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग खूब मजे ले रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि अब फ्लाइट में भी सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की जानी चाहिए। एक अन्य ट्विटर यूजर ने इस अप्रिय स्थिति पर तीखी टिप्पणी करते हुए लिखा कि, थाई स्माइल एयरवेज की इस उड़ान में मुस्कान बिल्कुल भी नहीं थी।