फिर फिसली पीएम मोदी की ज़ुबान, सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने दी Teleprompter बदलने की सलाह

प्रधानमंत्री मोदी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कथित तौर पर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की जगह बेटी बचाओ, बेटी पटाओ बोल दिया, पीएम के इस कथित बयान को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है

Updated: Jan 20, 2022, 10:06 PM IST

फिर फिसली पीएम मोदी की ज़ुबान, सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने दी Teleprompter बदलने की सलाह

नई दिल्ली। दावोस समिट के अपने संबोधन के समय ट्रोल होने वाले प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं। एक कार्यक्रम को संबोधित करते समय प्रधानमंत्री मोदी की ज़ुबान कथित तौर पर फिसल गई। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को अपना टेलीप्रॉम्पटर बदलने तक की सलाह दे दी। 

यह भी पढ़ें : सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, गोरखपुर सदर से भरेंगे पर्चा

सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी की ज़ुबान उस वक्त कथित तौर पर फिसल गई, जब वे 'आजादी के अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने अपनी सरकार के बहुचर्चित नारे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान और देश में बढ़े लिंगानुपात का श्रेय खुद की सरकार द्वारा चलाए गए इस अभियान को दिया। लेकिन इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कथित तौर पर बेटी पढ़ाओ की जगह बेटी पटाओ अभियान बोल दिया। 

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर में वोट मांगने गए बीजेपी विधायक को खदेड़ा, ग्रामीणों ने दी जीत की चुनौती

प्रधानमंत्री मोदी का यह कथित वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने प्रधानमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि या तो टेलीप्रॉम्पटर बदले लें या जो उसे ऑपरेट कर रहा है उसको निकाल बाहर करें।

वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने प्रधानमंत्री मोदी का वायरल वीडियो साझा करते हुए कहा कि आखिरकार मन की बात जुबान पर आ ही गई। कांग्रेस नेता ने कहा कि बग़ैर टेलीक्रोमप्टर के यही होगी।बेटी बचाओ- बेटी पटाओ अभियान?मन की बात ज़ुबान पर आ ही गयी , भाजपा कार्यकर्ताओं के लिये संदेश?