मुजफ्फरनगर में वोट मांगने गए बीजेपी विधायक को खदेड़ा, ग्रामीणों ने दी जीत की चुनौती

मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र में वोट मांगने गए बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को ग्रामीणों ने वापस लौटा दिया, ग्रामीणों को गुस्सा देखकर बीजेपी विधायक वहां से वापस लौटने पर मजबूर हो गए

Updated: Jan 20, 2022, 05:55 AM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। लेकिन चुनावों से ठीक पहले एक तरफ जहां बीजेपी में भगदड़ मची हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ जनता बीजेपी के विधायकों को खदेड़ रही है। ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है, जहां बीजेपी विधायक को जनता ने खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को चुनौती भी दे डाली कि वे इस बार दोबारा विधायक बनकर दिखा दें। 

बीजेपी विधायक को खदेड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी विधायक विक्रम सैनी मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट के अंतर्गत आने वाले मनव्वरपुर में एक मीटिंग के सिलसिले में पहुंचे थे। लेकिन बीजेपी विधायक की मौजूदगी ग्रामीणों को रास नहीं आई। 

ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को देखते ही विरोध शुरू कर दिया। ग्रामीण विधायक को गांव से तत्काल नौ दो ग्यारह होने के लिए कहने लगे। ग्रामीणों के भारी विरोध को देखते हुए बीजेपी विधायक अपनी गाड़ी में बैठ गए और हाथ जोड़ते हुए वहां से निकल गए। 

बीजेपी के विधायकों का हो रहा विरोध सिर्फ जनता तक ही सीमित नहीं है। हाल ही में योगी सरकार में माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी को एक बार फिर टिकट दिए जाने के विरोध में करीब दो सौ बूथ अध्यक्षों सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया था। 

यह भी पढ़ें: भारतीय सीमा से किशोर का अपहरण कर ले गई चीनी सेना, राहुल बोले पीएम की बुजदिल चुप्पी ही उनका बयान है

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों पर कुल सात चरणों में मतदान होने हैं। बीजेपी अब तक 107 उम्मीदवारों का एलान कर चुकी है। सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। पहले चरण के लिए बीजेपी ने अपने तीस स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। लेकिन इन सबके बीच ग्राउंड पर बीजेपी नेताओं का हो रहा विरोध उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के संभावित परिणाम की आहट सुना रहा है। जिसने बीजेपी की बेचैनी बढ़ा दी है।