Bihar Election 2020: राहुल गांधी ने बिहार की जनता से की मतदान की अपील

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कहा कि अपने मताधिकार का उपयोग जरूर करें ताकि आपकी पसंद की सरकार बन सके

Updated: Nov 03, 2020, 01:17 PM IST

Bihar Election 2020: राहुल गांधी ने बिहार की जनता से की मतदान की अपील
Photo Courtesy: national herald

आज बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है। दूसरे चरण का मतदान शुरू होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार की जनता से मतदान करने की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि वे अपने मताधिकार का उपयोग जरूर करें ताकि जनता की पसंद की सरकार बन सके। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए बिहार में मंगलवार को होने वाली दो जनसभाओं का भी जिक्र किया।

राहुल गांधी ने दो जनसभाओं में उनकी ओर से उठाए जान वाले मुद्दो का उल्लेख किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘आज आप सबसे मिलने बिहार के कोढ़ा और किशनगंज में आ रहा हूं। बढ़ती बेरोज़गारी, किसानों पर आपदा, कमज़ोर अर्थव्यवस्था जैसे कई मुद्दों पर बात होगी।’ इसी के साथ राहुल गांधी ने मतदान करने की अपील करते हुए लिखा, ‘आज बिहार के कुछ ज़िलों में मतदान का दूसरा चरण है। वोट ज़रूर दें ताकि आपकी पसंद की नयी सरकार बने।’

 

 

आपको बता दें, आज सुबह से ही बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है। दूसरे चरण के तहत 17 जिलों की 94 सीटों पर वोटिंग जारी है। इससे पहले प्रथम चरण में बिहार की जनता ने कोरोना काल में बढ़ चढ़कर मतदान किया। प्रथम चरण में बिहार की 71 विधानसभा सीटों पर 55.69 फीसदी लोगों ने मतदान किया। बता दें, तीसरे चरण से पहले चुनाव प्रचार में भी तेजी आ गई है। पीएम मोदी आज अररिया और सहरसा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।