बढ़ती गरीबी पर राहुल ने किया मोदी सरकार पर वार, अच्छे दिन लाने वाले कहां गए

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक रिपोर्ट को साझा किया है, जिसमें बताया गया है कि बीते आठ सालों में सात करोड़ 60 लोग गरीबी रेखा के नीचे चले गए

Publish: Nov 07, 2021, 10:27 AM IST

नई दिल्ली। देश में लगातार बढ़ती गरीबी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार को अच्छे दिन वाले जुमले की याद दिलाते हुए कहा है कि अच्छे दिन लाने वाले लोग कहां गए? राहुल गांधी ने गरीबी पर एक रिपोर्ट को साझा करते हुए कहा है कि मध्यम वर्ग गरीब होते जा रहा है और गरीब और गरीब होते जा रहा है। 

दरअसल राहुल गांधी ने जिस रिपोर्ट को साझा किया है उसमें बताया गया है कि बीते आठ सालों में करीब सात करोड़ 60 लोग गरीबी रेखा के नीचे चले गए। इस पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा है कि जो पहले मध्यम वर्ग में थे, वो अब गरीब हैं। जो पहले गरीब थे, अब कुचले जा रहे हैं। कहां गए जो कहते थे, अच्छे दिन आ रहे हैं। 

इससे पहले राहुल गांधी ने शनिवार को भी एलपीजी सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है, और उसका ब्रेक भी फेल है। 

कांग्रेस नेता ने मोदी सरकार को जुमलों की सरकार करार देते हुए कहा था कि विकास के जुमलों से कोसों दूर, लाखों परिवार चूल्हा फूंकने पर मजबूर।मोदी जी के विकास की गाड़ी रिवर्स गियर में है और ब्रेक भी फ़ेल हैं।