कोरोना से लड़ने के लिए सही नियत चाहिए, महीने में एक बार निरर्थक बात नहीं, पीएम के मन की बात पर राहुल का निशाना

प्रधानमंत्री मोदी आज एक बात फिर अपने मन की बात करने जा रहे हैं, इससे पहले राहुल गांधी ने कोरोना की लड़ाई में सरकार के रवैये की आलोचना करते हुए पीएम की मन की बात को निरर्थक बताया है

Publish: May 30, 2021, 11:46 AM IST

कोरोना से लड़ने के लिए सही नियत चाहिए, महीने में एक बार निरर्थक बात नहीं, पीएम के मन की बात पर राहुल का निशाना
Photo Courtesy: India Today

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कोरोना के संकट काल के बीच मोदी सरकार के रवैये की आलोचना करते हुए कहा है कि कोरोना से लड़ने के लिए सही नियत का होना बेहद ज़रूरी है। राहुल ने पीएम की मन की बात को लेकर भी निशाना साधा है। आज होने वाली मन की बात से पहले कांग्रेस नेता ने कहा है कि कोरोना से लड़ने के लिए महीने में एक बार निरर्थक बात करने से कुछ नहीं होगा। 

राहुल गांधी ने ट्विट किया, 'कोरोना से लड़ने के लिए चाहिए-सही नीयत, नीति, निश्चय।महीने में एक बार निरर्थक बात नहीं!' आज प्रधानमंत्री मोदी अपने चर्चित मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश के लोगों से मुखातिब होने वाले हैं। मन की बात का आज 77 वां एपिसोड जारी होगा। 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी: कोरोना को अब तक नहीं समझ पाए हैं प्रधानमंत्री मोदी, वैक्सीनेशन ही है कोरोना का स्थायी समाधान

लेकिन दूसरी तरफ राहुल गांधी लगातार सरकार से सवाल कर रहे हैं। शुक्रवार को अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए प्रधानमंत्री मोदी को ज़िम्मेदार ठहराया था। इसके साथ ही राहुल गांधी ने भारत में वैक्सीनेशन की मंद पड़ी रफ्तार के लिए भी मोदी सरकार की आलोचना की थी। जिसके जवाब में केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि दिसंबर 2021 तक हर भारतीय का टीकाकरण कर दिया जाएगा।