अज़ान की आवाज़ सुनकर राहुल गांधी ने बीच में रोका अपना भाषण, समर्थन में नारे लगाने वाले लोगों को भी रोका

राहुल गांधी ने तुमकुरु में प्रधानमंत्री मोदी और राज्य की बीजेपी सरकार भी जमकर हमला बोला

Publish: May 01, 2023, 02:36 PM IST

बेंगलुरु। कर्नाटक में अपनी चुनावी सभा के दौरान राहुल गांधी ने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया। राहुल गांधी जिस समय अपना भाषण दे रहे थे तभी अज़ान की आवाज़ आने लगी, जिसके बाद राहुल गांधी ने सम्मान व्यक्त करते हुए अपना भाषण बीच में ही रोक दिया।

राहुल गांधी ने अज़ान की आवाज़ सुनते ही अपना माइक नीचे कर लिया और मौन अवस्था में खड़े हो गए। इसी बीच राहुल गांधी को ऐसा करता देख रैली में आए लोग राहुल गांधी के समर्थन में नारे लगाने ही वाले थे कि राहुल गांधी ने मुस्कुराते हुए उन्हें चुप रहने का इशारा कर दिया। राहुल गांधी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी का यह वीडियो कर्नाटक के तुमकुरु का है। राहुल गांधी ने अपने भाषण में एक के बाद एक बीजेपी के ऊपर लगातार हमले बोले। राहुल गांधी ने राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक की जनता ने बीजेपी की सरकार को 40 फीसदी की सरकार कहा है, जिसका मतलब है कि बीजेपी जनता से 40 फीसदी का कमीशन लेती है। राहुल गांधी ने कहा कि खुद प्रधानमंत्री इस बात को जानते हैं लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि उन्होंने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? 

कर्नाटक में दस मई को विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने मैसूर में अपनी एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और जेडीएस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। जबकि राहुल गांधी ने आज खुद प्रधानमंत्री की ही डबल इंजन वाली सरकार को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया।