TMC में शामिल हुईं सुष्मिता देव, डेरेक ओ ब्रायन और अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में ग्रहण की सदस्यता

सुष्मिता देव ने रविवार को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद से ही उनके टीएमसी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे

Updated: Aug 16, 2021, 03:24 PM IST

TMC में शामिल हुईं सुष्मिता देव, डेरेक ओ ब्रायन और अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में ग्रहण की सदस्यता
Photo Courtesy: Twitter

नई दिल्ली/कोलकाता। कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने के बाद सुष्मिता देव ने अब तृणमूल कांग्रेस से अपना नाता जोड़ लिया है। सुष्मिता देव ने आज टीएमसी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कर ली है। सुष्मिता ने टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन और अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। 

तृणमूल कांग्रेस ने अपने औपचारिक ट्विटर हैंडल पर सुष्मिता के पार्टी में शामिल होने की जानकारी साझा करते हुए कहा है कि हम महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव का तृणमूल परिवार में तहे दिल से स्वागत करते हैं। ममता बनर्जी से प्रेरित होकर उन्होंने आज हमारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा में टीएमसी के नेता डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की है।

सुष्मिता देव ने रविवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। सुष्मिता देव ने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी के जरिए भेजा था। जिसमें उन्होंने पार्टी छोड़ने का कोई वाजिब कारण न बताते हुए कहा था कि वे अब जन कल्याण के क्षेत्र में नए अध्याय की शुरुआत करना चाहती हैं। 

यह भी पढ़ें : महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने छोड़ी पार्टी, सोनिया गांधी को भेजा अपना इस्तीफा

अब सुष्मिता देव ने टीएमसी का दामन थाम लिया है। जिसके बाद से ही मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि टीएमसी त्रिपुरा में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुष्मिता देव को बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकती है। टीएमसी खुद भी पश्चिम बंगाल से बाहर अपना विस्तार करना चाह रही है।