Bihar Elections 2020: नीतीश पर तेजस्वी का तंज़, कहा हमारे बहाने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, उनके भी तो 6-7 भाई बहन हैं

Nitish Kumar: नीतीश कुमार ने चुनावी सभा में लालू यादव का नाम लिए बिना कहा था कि अब तो वे लोग भी विकास की बात कर रहे हैं जिनके 8-9 बच्चे हैं

Updated: Oct 27, 2020, 12:37 PM IST

Bihar Elections 2020: नीतीश पर तेजस्वी का तंज़, कहा हमारे बहाने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, उनके भी तो 6-7 भाई बहन हैं
Photo Courtesy: Live Hindustan

पटना। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बिना  महनार की सभा में तंज़ किया था कि जिनके 8-9 बच्चे हैं वे भी अब विकास की बात करते हैं। जबकि खुद बेटों की चाहत में बेटियां पैदा होती गई।  जवाब में तेजस्वी ने तीखा हमला करते हुए कहा कि नीतीश जी हमारे बहाने पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं, क्योंकि पीएम के भी तो 6-7 भाई बहन हैं।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी थक चुके हैं। वो हमें कितना भी गाली दें लेकिन वो बेरोज़गारी,गरीबी पर बात नहीं करना चाहते। अगर ऐसी बोली वो बोलते हैं तो वो महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार आजकल महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी जैसे मुख्य मुद्दों को छोड़कर बाकी सब पर बात कर रहे हैं।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि आदरणीय नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है। नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके है इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले। मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूँ। इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा।

दरअसल नीतीश कुमार अपनी सभाओं में लालू यादव के समर्थन और अपने विरोध में नारे लगने की वजह से तिलमिलाए हुए हैं। पिछले दिनों उनकी मुजफ्फरपुर रैली में मुर्दाबाद के नारे लगे तो वह भड़क गए थे और लालू यादव के कार्यकाल को काफी देर तक बुरा-भला कहते रहे।