दूल्हा बने तेजस्वी यादव, एलेक्सिस के साथ लिए फेरे, बधाई देने पहुंचे अखिलेश यादव

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने एलेक्सिस नाम की पूर्व एयर होस्टेस से शादी कर ली है, बेटे की पसंद पर बड़ी मशक्कत के बाद लालू यादव ने लगाई मुहर

Updated: Dec 09, 2021, 06:07 PM IST

दूल्हा बने तेजस्वी यादव, एलेक्सिस के साथ लिए फेरे, बधाई देने पहुंचे अखिलेश यादव
Photo Courtesy: twitter

दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल चीफ लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की शादी हो गई है। गुरुवार को तेजस्वी यादव की शादी की रस्में हुईं। तेजस्वी की दुल्हन का नाम एलेक्सिस है।

एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो को यादव परिवार ने राजेश्वरी नाम दिया है। तेजस्वी और एलेक्सिस कई साल से दोस्त हैं।वे एक जानी मानी एयर लाइन्स में एयर होस्टेस रह चुकी हैं।

सगाई की खबरों के बीच ही तेजस्वी की फोटो सामने आने से लोग हैरान हैं। लालू के छोटे बेटे की सगाई और शादी की सेरेमनी दिल्ली के सैनिक फार्म में पूरी हुई है। इस आलीशान सैनिक फार्म की मालकिन तेजस्वी की बहन मीसा भारती हैं। वेडिंग वेन्यू में कड़ी सुरक्षा रखी गई है। शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों को थ्री लेयर सिक्योरिटी  से होकर जाना पड़ रहा है।

एलेक्सिस का परिवार दिल्ली के वसंत विहार में रहता है। उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल के प्रिंसिपल रह चुके हैं। तेजस्वी और एलेक्सिस कई सालों से रिलेशन में थे। अन्य धर्म की होने की वजह से लालू प्रसाद यादव का परिवार इस रिश्ते से कतई खुश नहीं था। लेकिन बेटे की खुशी के लिए लालू प्रसाद यादव ने शादी के लिए हां कह दी।

और पढें: बचपन की दोस्त से शादी रचा रहे तेजस्वी यादव, सगाई में लगेगा दिग्गजों का जमावड़ा
  इस हाईप्रोफाइल शादी में लालू यादव के परिवार और करीबी लोग शामिल हुए। वर वधु को बधाई देने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ पहुंचे।