MP के पूर्व विधायक ने सेंट्रल विस्टा को उड़ाने की दी थी धमकी, दिल्ली पुलिस ने भोपाल से किया अरेस्ट

बालाघाट जिले के लांजी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे किशोर समरिते को भोपाल से उठा ले गई दिल्ली पुलिस, सूत्रों के मुताबिक उन्होंने अपनी मांगें पूरी न होने पर सेंट्रल विस्टा को उड़ाने की धमकी दी थी

Updated: Sep 19, 2022, 07:17 PM IST

MP के पूर्व विधायक ने सेंट्रल विस्टा को उड़ाने की दी थी धमकी, दिल्ली पुलिस ने भोपाल से किया अरेस्ट

भोपाल। पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट सेंट्रल विस्टा का काम काफी जोरशोर से चल रहा है। केंद्र सरकार इस बहुप्रचारित परियोजना में कोई बाधा नहीं चाहती है। हालांकि, मध्य प्रदेश के एक पूर्व विधायक ने इसे उड़ाने की धमकी दे डाली। जाहिर है इस धमकी के बाद सभी एजेंसियों कान खड़े हो गए। आखिरकार राजधानी भोपाल से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल सेल ने बालाघाट जिले के लांजी क्षेत्र से विधायक रहे किशोर समरिते को गिरफ्तार किया है। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी भोपाल के कोलार इलाके से हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक समरिते ने बीते दिनों अपनी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर केंद्र से पत्राचार किया था। उन्होंने मांग पूरा नहीं होने पर सेंट्रल विस्टा को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत थे सीएम भगवंत मान, जर्मनी में प्लेन से उतारा गया, मीडिया रिपोर्ट्स को AAP ने नकारा

बताया जा रहा है कि दिल्ली ATS और IB समरिते पर काफी समय से नजर रख रही थी। भोपाल पुलिस ने इस संबंध में फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया है। बता दें कि समरिते अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते साल उन्हें ग्रामीणों ने कंडोम का माला पहनाया था।