जलपाईगुड़ी में बेकाबू डंपर ने ली 13 लोगों की जान, मातम में बदली शादी की खुशियां

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरे के बीच भीषण सड़क हादसा, डंपर ने कार और मैजिक वाहन को मारी टक्कर, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

Updated: Jan 20, 2021, 12:46 PM IST

जलपाईगुड़ी में बेकाबू डंपर ने ली 13 लोगों की जान, मातम में बदली शादी की खुशियां
Photo Courtesy: ANI

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। जलपाईगुड़ी जिले के धूपगड़ी के पास हादसा हुआ है। जहां बोल्डर लदे डंपर ने दो वाहनों को टक्कर मार दी और खुद भी पलट गया।  डंपर की टक्कर से दोनों वाहनों में सवार 13 लोगों की मौत हो गई। वाहन सवार सभी लोग शादी में शामिल होकर लौट रहे थे।

दरअसल मंगलवार देर रात घने कोहरे की वजह से विजिबिलिटी बेदह कम थी, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हो गया। हादसा कितना खतरनाक था इस बात का अंदाजा गाड़ियों की हालत देखकर लगाया जा सकता है, टक्कर के बाद गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। डंपर में लदे बोल्डर सड़क पर फैल गए। पुलिस को जेसीबी की मदद से बोल्डर हटवाने पड़े, जिससे काफी देर तक जाम की स्थिति बन गई।

दरअसल जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी से एक तेज रफ्तार डंपर गुजर रहा था, कोहरे की वजह से डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद बोल्डर लदा डंपर पलट गया। जिसकी चपेट में एक कार आ गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जहां उनका इलाज जारी है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।