कौन है नरोत्तम मिश्रा... ऐसे नेता को जेल में डाल देना चाहिए: MP के गृहमंत्री पर भड़के जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

पठान फिल्म को लेकर विवाद करने वालों को पप्पू यादव ने बताया दुष्ट, कहा- मैं शाहरुख खान के जज्बे को सलाम करता हूं

Updated: Jan 28, 2023, 11:57 AM IST

पटना। 25 जनवरी को रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। तमाम विवाद और चरमपंथी संगठनों के विरोध के बावजूद फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी बीच अब जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का भी बयान सामने आया है। पप्पू यादव ने न सिर्फ इस फिल्म की तारीफ की है बल्कि फिल्म को लेकर आपत्ति जताने वाले मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी निशाना साधा है।

बीते दिनों पटना में फिल्म देखने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि पठान फ़िल्म बनाने के जज्बे और भारत के आम दर्शकों के जज्बात को सलाम। देश के बेटे शाहरुख़ ख़ान आप पर गर्व है और नफ़रती तत्वों को पेट में दर्द देते रहो। इनके संरक्षक नेताओं को कब शर्म आएगी। पप्पु यादव से इस दौरान सवाल किया जाता है कि आप नरोत्तम मिश्रा को लेकर क्या कहते हैं?

इसपर पप्पू यादव ने कहा कि कौन है नरोत्तम मिश्रा? पत्रकार ने जब बताया कि वे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री हैं और उन्होंने ही पठान का सबसे पहले विरोध किया था। इसपर जाप सुप्रीमो ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि नरोत्तम मिश्रा जैसे लोगों से चुनाव लड़ने का अधिकार छीन लेना चाहिए। ऐसे गुंडे, टुच्चे लोगों को जेल में बंद कर देना चाहिए। ये नेताओं के लिए सीखने का सबक है। हम ये गुंडे और टुच्चे टाइप नेताओं को मुंहतोड़ जवाब देंगे जो समाज में सोल्जर पर सवाल खड़ा करता है। 

बता दें कि वीक डे पर रिलीज होने के बावजूद शाहरुख खान स्टारर 'पठान' ने दुनिया भर में बड़े पैमाने पर तूफान लेकर आई है। शाहरुख की फिल्म ने भारत और विदेशों में किसी भी हिंदी फिल्म के लिए परमिट डे और वीकेंड के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 2 दिनों में भारत और दुनिया में रिकॉर्ड ब्रेक कमाई करने वाली पठान ने तीसरे दिन भी अपना जलवा कायम रखा है। फिल्म ने 160 करोड़ नेट घरेलू और दुनिया भर में 275 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।