Bjp virtual rally :सेवा सहयोग सुधार और संकल्प के 100 दिन

शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बीजेपी कार्यालय में जश्न, वर्चुअल रैली से किया कार्यकर्ताओं को संबोधित

Publish: Jul 04, 2020 02:38 AM IST

bjp virtual rally :सेवा सहयोग सुधार और संकल्प के 100 दिन

भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में शुक्रवार को बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर वर्चुअल रैली की। इस रैली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने अपने 15 महीने के कार्यकाल में जनता के साथ ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं के घर भी तोड़े, उन्हें बेवजह जेल भेजा गया। पूरे प्रदेश को लूट कर खाली कर दिया। जनता से झूठे वादे किये।

100 दिन की उपलब्धियों की गाथा हर बूथ तक ले जाए 

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पिछले 15 महीनों में मध्यप्रदेश का विकास अवरूद्ध हो गया था। शिवराजसिंह चौहान ने 15 साल प्रदेश के हर कोने में पहुंचकर जनता का दुख दर्द समझा लेकिन कमलनाथ मुख्यमंत्री रहते सिर्फ छिंदवाडा तक ही सीमित रहे।

शिवराज ने प्रदेश को अग्रणी राज्यों में पहुंचाया             

दिल्ली से वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि विकास की दृष्टि से हर मामले में शिवराज सरकार ने 15 वर्षों में प्रदेश को अग्रणी राज्यों में पहुंचाया। 

सिंधिया ने कोरोना रोकथाम के लिए की पीएम मोदी की तारीफ 

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कोरोना संकट से आज पूरा विश्व प्रभावित है। लेकिन प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता, संकल्पशक्ति और त्वरित निर्णय लेने के कारण आज देश कोरोना जैसी महामारी से दमदारी के साथ लड रहा है। मोदी जी ने लॉकडाउन का निर्णय पूरे साहस के साथ लिया। उन्होंने कहा कि एक तरफ वो दल है जिसने सत्ता कायम रखने के लिए देश की जनता पर आपातकाल थोपा था, वहीं दूसरी तरफ ऐसे प्रधानमंत्री जिसने कोरोना महामारी से देश की जनता की जान बचाने के लिए हाथ जोड़कर लॉकडाउन का निवेदन किया। उन्होंने कहा कि यही फर्क भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस से अलग करता है।