मुंबई टेस्ट से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, रहाणे, जडेजा और ईशांत शर्मा बाहर

तीनों खिलाड़ियों के चोटिल होने का कारण बताया जा रहा है, वहीं कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन के भी चोटिल होने की खबर है

Publish: Dec 03, 2021, 11:08 AM IST

मुंबई टेस्ट से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, रहाणे, जडेजा और ईशांत शर्मा बाहर
Photo Courtesy: ESPN Cricinfo

मुंबई। मुंबई टेस्ट से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोटिल हो गए हैं। जिसके बाद तीनों खिलाड़ी मुंबई टेस्ट से बाहर हो गए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजिंक्य रहाणे को हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया है। वहीं ईशांत शर्मा कानपुर टेस्ट के दौरान बाएं हाथ की उंगली में लगी चोट से परेशान हैं। जबकि रविंद्र जडेजा दाएं बाजू में चोट लगी है। 

हालांकि मुंबई टेस्ट से पहले अजिंक्य रहाणे के खेलने पर संशय पहले से ही जताया जा रहा था। मुंबई टेस्ट में टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली की वापसी होने वाली है। पहले टेस्ट में श्रेयस की शानदार बल्लेबाजी के कारण टीम के सामने उन्हें बाहर रखना बड़ी चुनौती थी। 

दूसरी तरफ विपक्षी टीम न्यूजीलैंड को भी मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन भी चोट के कारण मुंबई टेस्ट से बाहर हो गए हैं। विलियमसन को बाईं कोहनी में तकलीफ है। विलियमसन के बाहर होने के बाद टॉम लाथम टीम की कमान संभालेंगे। 

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शक्रवार से शुरू होने वाले मैच को थोड़े समय के लिए टाल दिया गया है। मैदान गीला होने के कारण 11.30 बजे टॉस होना है।