सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे शेन वॉर्न, 15 मीटर तक घसीटती चली गई बाइक

शेन वॉर्न एक बाइक दुर्घटना के दौरान घायल हो गए, शेन वॉर्न बाइक राइडिंग के लिए निकले थे, इस दौरान उनके बेटे भी उनके साथ मौजूद थे

Publish: Nov 30, 2021, 06:46 AM IST

सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे शेन वॉर्न, 15 मीटर तक घसीटती चली गई बाइक
Photo Courtesy: Navbharat times

नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न एक सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे हैं। रविवार को शेन वॉर्न बाइक दुर्घटना का शिकार हो गए। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में उन्हें गंभीर चोटें नहीं आईं। 

रविवार को शेन वॉर्न अपने घर से बाइक राइडिंग के लिए निकले थे। इसी दौरान उनकी बाइक फिसल गई और लगभग पंद्रह मीटर तक घसीटती चली गई। दुर्घटना के दौरान वॉर्न के बेटे जैक्सन भी उनके साथ मौजूद थे। 

दुर्घटना का शिकार होने के अगले दिन शेन वॉर्न को पैर में बहुत दर्द महसूस हुआ। पैर टूट जाने की आशंका के कारण वॉर्न अपने चेक अप के लिए अस्पताल गए। लेकिन वॉर्न को गंभीर चोटें नहीं आई थीं। 

शेन वॉर्न आठ दिसंबर से शुरू होने वाली एशेज सीरीज में कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 52 वर्षीय शेन वॉर्न आगामी सीरीज के लिए बतौर कॉमेंटेटर उपलब्ध रहेंगे। शेन वॉर्न की गिनती विश्व क्रिकेट के महानतम स्पिन गेंदबाजों में होती है। शेन वॉर्न टेस्ट मैचों में सात सौ विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने थे। वॉर्न ने अपने टेस्ट कैरियर के 145 मैचों में 708 विकेट लिए थे।