रायपुर में चोरों के हौंसले बुलंद, एमएम फिश कंपनी के दफ्तर से तिजोरी समेत 30 लाख कैश किया पार

एमएम फिश कंपनी के दफ्तर से तिजोरी समेत चोरों ने उड़ाए 30 लाख रुपए, CCTV फुटेज के आधार पर FSL और साइबर सेल पुलिस सबूत जुटाने में जुटी, पुलिस का दावा जल्द गिरफ्तार होंगे अपराधी

Updated: May 24, 2021, 12:52 PM IST

रायपुर में चोरों के हौंसले बुलंद, एमएम फिश कंपनी के दफ्तर से तिजोरी समेत 30 लाख कैश किया पार
Photo courtesy: Baaghi TV

रायपुर। राजधानी के माना थाना क्षेत्र में एक निजी कंपनी के दफ्तर में 30 लाख रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। यह चोरी एमएम फिश कंपनी के दफ्तर में हुई है। फिश कंपनी के ओनर ने इस चोरी की शिकायत माना पुलिस को दी है। कंपनी के ओनर स्वप्न मंडल ने पुलिस से की शिकायत में कहा है कि उनके आफिस से तीस लाख रुपए नकद की चोरी हुई है। चोरों ने कंपनी के दफ्तर में रखी तिजोरी को ही पार कर लिया।

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम, FSL और सायबर सेल के आला अफसरों ने मौके का निरीक्षण किया। माना थाना पुलिस ने कंपनी के ओनर स्वप्न मंडल का बयान दर्ज कर लिया है। अब कर्मचारियों और कंपनी से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस दफ्तर और उसके आस-पास के इलाकों के CCTV फुटेज की भी बारीकी से जांच करने में जुटी है, पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पुलिस के शक है कि इस तीस लाख की चोरी की घटना में कंपनी से  ही जुड़ा व्यक्ति शामिल हो सकता है। जिसे मालूम था कि कंपनी में इतनी बड़ी मात्रा में कैश रखा है। छत्तीसगढ़ में एमएम फिश कंपनी फिश रिटेलर्स में जाना माना नाम है।