Kangana Ranaut: अमित जोगी ने कंगना रनौत को कहा मनाली वाली रानी

Amit Jogi: एक्ट्रेस कंगना रानाउत की फैन फॉलोइंग में अमित जोगी का नाम भी जुड़ा। अमित जोगी ने लिखा ‘खूब लड़ी मर्दानी, मनाली वाली रानी’

Updated: Sep 10, 2020 11:24 PM IST

Kangana Ranaut: अमित जोगी ने कंगना रनौत को कहा मनाली वाली रानी
Photo Courtesy: Times of India

रायपुर। कंगना रानाउत सुशांत सिंह राजपूत के मामले में शुरू से ही मुखर हैं। पंगा गर्ल ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिसके बाद अब कंगना रानाउत की हिम्मत की तारीफ हो रही है। कंगना की फैन लिस्ट में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी भी शामिल हो गए हैं। अमित जोगी ने सोशल मिडिया पर कंगना की जमकर तारीफ की है।

अमित ने एक ट्वीट के जरिए कंगना की हिम्मत की तारीफ की है। अमित ने कंगना को मनाली वाली रानी कहा है  उन्होंने लिखा है कि ‘खूब लड़ी मर्दानी,मनाली वाली रानी! एक अकेली वीरांगना महाराष्ट्र के पूरे सिस्टम पर भारी पड़ रही है’

अमित जोगी ने ट्वीट कंगना रानाउत के साथ शिवसेना को भी टैग किया था। जोगी द्वारा कंगना की तारीफ को पंसद किया जा रहा है। कंगना के सोशल मीडिया एकाउंट पर इसे फौरन शेयर किया गया।

  Click Kangana Ranaut: आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

वहीं जूनियर जोगी कैसे पीछे रहने वाले थे। उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर की। और टीम कंगना को थैंक्यू कहा।

गौरतलब है कि बीएमसी ने अवैध निर्माण का चलते कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चला दिया है। भले ही कंगना को वाय प्लस सुरक्षा मिली हो लेकिन सुशांत के लिए न्याय मांगते-मांगते कंगना शिवसेना और ठाकरे परिवार की दुश्मन जरूर बन गई हैं। जिसका खामियाजा उन्हे भुगतना पड़ रहा है।