Kangana Ranaut: आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

Uddhav Thackeray: आज मैंने महसूस किया है, कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, अयोध्या के अलावा अब कश्मीर पर भी फ़िल्म बनाउंगी

Updated: Sep 10, 2020, 08:39 PM IST

Kangana Ranaut: आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा
Photo Courtsey : IndiaTV

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है। कंगना ने इसी बीच वीडियो जारी कर शिवसेना और उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला किया है। कंगना ने कहा है कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा (उद्धव ठाकरे) घमंड टूटेगा। उन्होंने एलान किया है कि वह अयोध्या के अलावा कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाएंगी।

कंगना ने बुधवार को वीडियो जारी कर कहा, 'उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि फ़िल्म माफियाओं के साथ मिलकर तूने मेरा घर तोड़कर मुझसे बड़ा बदला लजे लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक़्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं होता है। तुमने मेरे ऊपर बहुत बड़ा एहसान किया है क्योंकि मैने आज महसूस किया है कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी।' उन्होंने इसके साथ कश्मीर मुद्दे पर एक फिल्म बनाने का भी एलान किया है। 

कंगना ने वीडियो में कहा, 'आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होना तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है। इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कुछ मायने हैं।' वीडियो के अंत में कंगना ने जय हिंद और जय महाराष्ट्र कहा है।

Click: Kangana Ranaut बीएमसी ने ढहाया कंगना रनौत के दफ्तर का अवैध निर्माण

बता दें कि इसके पहले कंगना ने मुंबई हाई कोर्ट में बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर में की जा रही तोड़फोड़ को लेकर एक अर्जी लगाई थी। कोर्ट ने मामले पर सुनवाई के दौरान बीएमसी को यह करवाई रोकने का आदेश दिया है। मामले पर अगली सुनवाई कल यानी गुरुवार (10 सितंबर) को दोपहर तीन बजे होगी।