बिलासपुर: बीफ बेचने के आरोप में भीड़ ने दो लोगों को कपड़े उतारकर सरेआम पीटा

चकरभाठा थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों के पास से 33.5 किलोग्राम गोमांस बरामद किया गया है।

Updated: Nov 03, 2022, 11:32 AM IST

बिलासपुर: बीफ बेचने के आरोप में भीड़ ने दो लोगों को कपड़े उतारकर सरेआम पीटा

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो लोगों को कथित तौर पर गोमांस बेचेने के आरोप में भीड़ ने बेरहमी से पीटा। भीड़ ने पहले दोनों आरोपियों को निर्वस्त्र कर पहले तो परेड निकाली उसके बाद उनकी बेल्टों से बुरी तरह पिटाई की।

मामला बिलासपुर के चकरभाठा थाना क्षेत्र का है। शिकायत पर पुलिस ने दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान नरसिंह रोहिदास (50) और रामनिवास मेहर (53) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों के पास से करीब 33 किलो बीफ बरामद हुआ है।

पुलिस ने बताया कि सुमित नायक नाम के एक शख्स ने पुलिस में शिकायत की थी कि दो लोग एक बाइक पर कुछ संदिग्ध चीज लेकर जा रहे थे। उनसे जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्वीकारा कि यह बीफ है। पुलिस कस्टडी में जाने से पहले स्थानीय लोगों ने उनकी जमकर पिटाई की और कपड़े उतारकर सड़क पर परेड कराई। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: ब्यावरा में घर से स्कूल के लिए निकलीं पांच छात्राएं गायब, राघौगढ़ में मिला फोन का आखिरी लोकेशन

सोशल मीडिया पर इनकी पिटाई के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों आरोपियों के कपड़े निकलवा कर जुलूस निकाला जा रहा है। एक स्कूटर पर एक बोरा रखा हुआ है, उसमें मांस है। एक युवक ने स्कूटर को पकड़ा हुआ है, जबकि दूसरा उसके साथ चलता हुआ दिख रहा है। इस दौरान ग्रामीण उन्हें बेल्ट से पीटते हुए भी दिख रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक वे करीब 35 किलो बीफ लेकर जा रहे थ। पुलिस के मुताबिक, उनके पास से बरामद मांस को पशु चिकित्सक से जांच करवाया गया था. इसके साथ ही आरोपियों ने भी पूछताछ में बोरे में गोमांस होने की बात कबूल की है।