सीएम बघेल ने दी सपनों को उड़ान, टॉपर स्टूडेंट्स ने उठाया चॉपर राइड का लुत्फ

छत्तीसगढ़ में पहली बार कक्षा 10वीं और 12वीं के मेधावी बच्चों को अनूठे अंदाज में सम्मानित किया गया। शनिवार को बच्चों को हेलीकॉप्टर में सैर कराई गई।

Updated: Oct 08, 2022, 06:36 PM IST

सीएम बघेल ने दी सपनों को उड़ान, टॉपर स्टूडेंट्स ने उठाया चॉपर राइड का लुत्फ

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पहली बार मेधावी छात्रों को हेलीकॉप्टर से यात्रा कराई गई। हेलीकॉप्टर से घूमने के बाद स्टूडेंट्स खुशी से झूम उठे। छात्रों ने हेलीकॉप्टर राइड के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धन्यवाद दिया। साथ ही सीएम से अपील की कि इस तरह की योजना लगातार बनी रहनी चाहिए ताकि बच्चे मोटिवेट होते रहे।

हेलीकॉप्टर राइड से वापस लौटे स्टूडेंट्स ने मीडिया से कहा कि उन्हें बहुत एक्साइटमेंट था, बहुत मजा आया। इसके लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद। 10वीं-12वीं के कुल 125 टॉपर्स ने पुलिस परेड ग्राउंड से सुबह 8 बजे हेलिकॉप्टर की उड़ान का आनंद लिया। रायपुर की वर्षा देवांगन ने 94.2 प्रतिशत अंकों के साथ 12वीं में 10वां स्थान प्राप्त किया है।

वर्षा कहती हैं, 'आज हेलिकॉप्टर में घूमकर बहुत ही अच्छा लगा, आज से पहले मैं कभी भी हेलिकॉप्टर पर नहीं बैठी थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं। इस तरह से वे हम जैसे बहुत स्टूडेंट्स का उत्साह बढ़ा रहे हैं। मैं चाहती हूं इस तरह की पहल दूसरे बच्चों के लिए भी होती रहे।'

बच्चों के हेलीकॉप्टर राइड की तस्वीरें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शेयर की. फोटो ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा 'देखिए, बच्चे कितने खुश हैं! हमने वादा किया था कि 10वीं और 12वीं के टॉपर बच्चों को हम हेलीकॉप्टर राइड कराएंगे। आज इसकी शुरुआत हो गयी है। कक्षा 10वीं और 12वीं के 125 छात्र-छात्राएं लेंगे हेलीकॉप्टर जॉयराइड का आनंद।'