छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी की संदिग्ध हालात में मौत, फांसी से लटका मिला शव

यूट्यूबर लीना नागवंशी का शव उन्हीं के घर में फांसी के फंदे से लटका मिला।

Updated: Dec 28, 2022, 09:55 AM IST

छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी की संदिग्ध हालात में मौत, फांसी से लटका मिला शव

रायपुर। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर लीना नागवंशी 5ने आत्महत्या कर ली है। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की रहने वाली लीना का शव संदिग्ध हालात में उनके ही घर की छत पर पाइप से लटका हुआ मिला है।

लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। लीना को उनकी शॉर्ट वीडियोज और इंस्टाग्राम रील्स के लिए जाना जाता था। 22 साल की लीना नागवंशी ने ये कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल पाया है। जानकारी के मुताबिक लीना के शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही इस मामले में कुछ पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: बसनिया बांध का विरोध तेज, मंडला-डिंडोरी के आदिवासियों ने खोला मोर्चा, बांध निरस्त करने की मांग

लीना के परिजनों को भी समझ नहीं आ रहा कि उसने ये कदम क्यों उठाया। मरने से एक दिन पहले 25 दिसंबर को भी लीना ने क्रिस्मस के वीडियो पोस्ट किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक की मां बाजार गई थीं। वो दोपहर के बाद घर लौटीं, तब लीना अपने कमरे में नहीं थी। उनकी मां छत पर गईं तो दरवाजा बंद था। किसी तरह छत का दरवाजा खोला गया और वहां लीना की लाश मिली।

22 साल की लीना नागवंशी बीकॉम थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही थीं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। इंस्टाग्राम पर उनके रील्स को काफी पसंद किया जाता था। वहीं लीना ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी बना रखा था।