कलेक्टर, SP को रमन सिंह की धमकी, बोले तलवे चाटना बंद करो, तुम्हारा रखा जा रहा हिसाब किताब

नगरीय निकाय चुनाव में अफसरों के बहाने कांग्रेस पर निशाना, सार्वजनिक सभा में बोले पूर्व सीएम रमन सिंह, बीजेपी कार्यर्ताओं को तंग करने वाले अफसरों की खैर नहीं, राजनीति और रणनीति करोगे, तो तुम्हारा भी इंसाफ समय के साथ होगा

Updated: Dec 18, 2021, 07:03 PM IST

कलेक्टर, SP को रमन सिंह की धमकी, बोले तलवे चाटना बंद करो, तुम्हारा रखा जा रहा हिसाब किताब
Photo Courtesy: The new Indian express

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे प्रदेश के कलेक्टर और SP को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। पूर्व सीएम रमन सिंह ने कलेक्टर-एसपी को खुली धमकी देते हुए कहा है कि सरकार के तलवे चाटना बंद करो, तुम्हारा भी हिसाब-किताब लिखा जा रहा है। ये धमकी भरे शब्द उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान भिलाई में कहे हैं।

दरअसल जैसे-जैसे चुनाव प्रचार अपने आखिरी पड़ाव पर है बीजेपी कांग्रेस को निशाने पर लेती जा रही है। इन चुनावों में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। अब दो दलों की इस लड़ाई में अफसरशाही पिस रही है। रमन सिंह हाल ही में भिलाई नगर निगम चुनाव प्रचार के लिए बैकुंठधाम पहुंचे थे। वहां उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करते हुए कलेक्टर और एसपी को मंच से खुली धमकी दे दी।

वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह कहते हैं कि ‘सार्वजनिक खुलेआम चौक पर बोल रहा हूं, कलेक्टर-एसपी कान खोलकर सुन लें, तीन साल हो गया है, दो साल बचे हैं, तुम्हारा भी हिसाब-किताब लिखा जा रहा है। हमारा पार्टी कार्यकर्ता तुम सबके नाम लिखकर रख रहा है, जो-जो मेरे कार्यकर्ताओं को परेशान करेगा, उन अफसरों की लिस्ट बीजेपी कार्यकर्ता तैयार करेगा। फिर रमन सिंह अफसरों को धमकी देते हुए कहते हैं कि इसलिए सुन लो ज्यादा तलवे चाटना बंद करो, उनका समय आ गया है। नोट में जितना हिस्सा मिला है, खा लो, मगर इस प्रकार की राजनीति और रणनीति करोगे, तो तुम्हारा भी इंसाफ समय के साथ होगा।