छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो में भिड़ंत, एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बुधवार रात एक भयानक सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा बालोद जिले जगतरा के पास हुआ। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना पर दुख जताया है।

Updated: May 04, 2023, 09:26 AM IST

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बुधवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक बोलेरो की ट्रक से टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई। इनमें पांच महिलाएं और दो बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़ित धमतरी जिले के सोरम-भटगांव गांव के रहने वाले थे और एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर पुरूर थाना क्षेत्र के जगतारा गांव के पास हुई।

पुरुर पुलिस थाने के स्टेशन हाउस अधिकारी अरुण कुमार साहू ने बताया कि पीड़ित कांकेर जिले के मरकटोला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान उनका महिंद्रा बोलेरो वाहन ट्रक से टकरा गया। बोलेरो में सवार दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'अभी अभी  सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।'

जानकारी के मुताबिक, धमतरी जिले के सोरेम गांव का साहू परिवार कांकेर जा रहा था। बुधवार रात को करीब 9.30 बजे इनकी गाड़ी नेशनल हाईवे-30 पर बालोद के जगतरा पहुंची। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। मौके पर ही एक बच्चे, 5 महिला और 4 पुरुष की मौत हो गई। फरार ट्रक चालक की तलाश जारी है।