मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखकर मासूम बच्ची से रेप, 6 नाबालिग बच्चों ने अपनी चचेरी बहन से की दरिंदगी

अंबिकापुर में 8 साल की बच्ची के पेट में दर्द होने पर हुआ खुलासा, आरोपियों की उम्र 6 से 13 साल के बीच, मोबाइल में मिले अश्लील वीडियो के लिंक, माता-पिता पर शिकायत वापस लेने का बनाया जा रहा दबाव

Updated: Feb 05, 2022, 11:08 AM IST

Photo Courtesy: mp breaking
Photo Courtesy: mp breaking

अंबिकाबुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक संयुक्त परिवार में रह रही 8 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। गैंग रेप का आरोप बच्ची के चचेरे भाइयों और रिश्तेदारों पर लगा है। 6 आरोपियों में सभी नाबालिग हैं, इनकी उम्र 6 से 13 साल के बीच है। बच्चों को पढ़ाई करने के लिए मोबाइल दिया गया था, लेकिन वे मोबाइल में अश्लील फिल्में देखते थे और बच्ची को भी दिखाते थे। बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर उससे ऐसा करने को कहते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह सिलसिला करीब महीने भर से चल रहा था। बच्ची के पेट में दर्द होने पर बच्ची की मां को इस बात का पता चला। उसने बच्ची से पूछा तब मामले का खुलासा हुआ। बच्ची की मां ने अपनी सास के साथ जाकर मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवाई। 

और पढें: UP Election में MP के नेताओं की मांग, जानिए किसे मिली क्या जिम्मेदारी

पुलिस को घरवालों ने बताया था कि ऑनलाइन क्लास के लिए बच्चों को मोबाइल दिया था। लेकिन बच्चे उसमें क्या देखते हैं किसी ने कभी चेक नहीं किया। संयुक्त परिवार में कई बच्चे होने की वजह से वे इस बात की निगरानी नहीं करते थे कि बच्चों के मोबाइल में चल रहा है।

और पढें: छत्तीसगढ़ के दवा कारोबारियों की अपील, मेडिसिन के रिटेल बाजार में ना उतरें बड़े कॉर्पोरेट घराने   

अंबिकापुर पुलिस का कहना है कि अब संयुक्त परिवार के दबाव में आकर बच्ची के माता पिता शिकायत वापस लेना चाहते हैं। पुलिस पहले ही FIR दर्ज कर  चुकी है। अब सभी नाबालिगों पर नियमानुसार कोर्ट में पेश किया जाएगा।