दीपिका का पर्स चोरी करने की कोशिश, कैसा रहा उनका रिएक्शन, देखें यहां

होटल से निकलते वक्त दीपिका पादुकोण का पर्स छीनने की कोशिश, वायरल हुआ वीडियो

Updated: Feb 26, 2021, 10:08 AM IST

Photo Courtesy: DNA
Photo Courtesy: DNA

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण यूं तो काफी बिजी रहती हैं, लेकिन बिजी शेड्यूल में से अपने लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। बीते दिनों दीपिका एक रेस्त्रां में खाना खाने के लिए गई थीं। जैसे ही लोगों को पता चला कि दीपिका आई हैं, वहां भीड़ जमा हो गई। जब दीपिका रेस्त्रां से बाहर निकली तो लोगों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान दीपिका का स्टाफ और उनके बॉडीगर्ड भी मौजूद थे। बावजूद इसके लोगों ने दीपिका से धक्का मुक्की करने की कोशिश की।

इसी बीच किसी ने उनका पर्स छीनने की कोशिश की, जैसे ही दीपिका को समझ में आया कि कोई उनका पर्स छीनने की कोशिश कर रहा है, उन्होंने पर्स अपनी तरफ जोर खींचा, पर्स खींचने वाले की ओर कड़ी निगाह से देखा और जल्दी से जाकर कार में बैठ गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

वायरल वीडियो में दीपिका भीड़ के बीच से निकलती दिख रही हैं। जैसे ही वे अपनी कार की तरफ बढ़ती हैं, भीड़ में खड़ी एक महिला जो टीशू पेपर बेच रही थी, अचानक उनका पर्स पकड़ लेती है। इसके बाद दीपिका भी अपना महंगा पर्स जोर से पकड़ लेतीं हैं औऱ कार में सवार हो जाती हैं। इस घटना का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फैंस दीपिका का पर्स खींचे जाने की निंदा करते नजर आ रहें हैं। इस घटना के बाद लोगों की आवाज आ रही थी कि मैडम अपना पर्स चेक कर लीजिए, जिसके बाद उन्होंने अपने बैग में रखा पूरा सामान चेक किया।

दरअसल भीड़ में खड़ी महिला दीपिका से बार-बार कह रही थी कि उससे टीशू पेपर खरीद लें, इसी बीच दीपिका को देखने के लिए अचानक वहां भीड़ बढ़ गई और इसी दौरान दीपिका का बैग छीनने की कोशिश की गई।    

सोशल मीडिया पर एक्टिव दीपिका अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस दौरान भी दीपिका काफी ब्यूटीफुल लग रही थीं। उन्होंने ब्लैक रग्ड जींस और डाई स्टाइल शर्ट ओपेन करके पहनी थी। दीपिका ने उन्होंने हाई हील्स पहनी थी और रेड स्लिंग बैग भी लिया हुआ था।