धर्मेंद्र का नया फिटनेस फंडा, वॉटर एरोबिक्स करते नजर आए बॉलीवुड के हीमैन

85 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र रखते हैं अपनी फिटनेस का ख्याल, स्वीमिंग पूल में वॉटर एरोबिक्स में आजमाया हाथ, फैंस के लिए शेयर किया वीडियो

Updated: Jun 08, 2021, 12:54 PM IST

धर्मेंद्र का नया फिटनेस फंडा,  वॉटर एरोबिक्स करते नजर आए बॉलीवुड के हीमैन
Photo courtesy: twitter

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर धर्मेंद्र अक्सर फैंस के लिए कुछ नया लाते रहते हैं। जिससे उनके फैंस उनसे कनेक्ट रहते हैं। अक्सर सुर्खियों में रहने वाले धर्मेंद्र इस बार फैंस से अपनी फिटनेस का सीक्रेट शेयर कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे स्विमिंग पूल में वाटर एरोबिक्स का मजा ले रहे हैं। वाटर एरोबिक्स करते नजर आ रहे हैं। उनका यह वॉटर एरोविक्स का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस खुश होकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

 

धर्मेंद्र ने वीडियो के साथ एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है, वे लिखते हैं कि दोस्तों, भगवान के आशीर्वाद और आपकी शुभकामनाओं से मैंने योगा और लाइट एक्सरसाइज़ के साथ-साथ वाटर एरोबिक्स करना स्टार्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि अच्छी हेल्त ईश्वर की नेमत है, जिसे बनाए रखना चाहिए, आप सभी हैप्पी, हेल्दी और स्ट्रांग रहे।

 धर्मेंद्र के वीडियो पर कई मजेदार रिएक्शन्स मिल रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तारीफ की है, वे लिखते हैं कि दिल को यकीन ही नहीं होता है कि 85 साल की उम्र में भी आप इतने फिट हैं, आपको दिल से सेल्यूट। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि सर आपकी एनर्जी देखकर मजा आ गया, आप हमारे लिए इंस्पीरेशन हैं। वहीं एक यूजर लिखते हैं कि अब समझ आया कि आपको ही-मैन क्यों कहा जाता है।

 

कोरोना काल में धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने  वीडियो जारी कर फैंस को कोरोना से सतर्क रहने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि 'दोस्तों, कोरोना ने तो दुनियाभर की नाक में दम कर रखा है। कोरोना की खबरें सुनकर दुख होता है। मैं दुआ करता हूं ये बीमारी जल्दी खत्म हो जाए। आप सब अपना ख्याल रखना। जैसे-जैसे हिदायत मिल रही हैं आपको उसे अमल करना है और मेरी दुआ है कि कोरोना आपको छूकर भी न जाए। सब ठीक रहें, खुश रहें। लव यू ऑल।'

 धर्मेंद्र अक्सर अपने फार्म हाउस में हो रही खेती की फोटोज भी शेयर करते हैं। धर्मेंद्र पिछले करीब डेढ़ साल से फार्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं। वहां कभी वे ट्रेक्टर चलाते तो कभी फल और सब्जियों की फोटो शेयर करते हुए बेहद खुश नजर आते हैं।

 

खबरों की मानें तो वीरु याने धर्मेंद्र का फार्महाउस आलीशान और लग्जीरियस हैं। वहां पर खूब हरियाली हैं। वहां फल, सब्जियों से लेकर बहुत सी चीजों की खेती होती है।

 धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘अपने-2’ में नजर आएंगे। यह धर्मेंद्र की होम प्रोडक्शन फिल्म है। फिल्म में उनके दोनों बेटों सनी और बॉबी के साथ अपने पोते करण देओल के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

धर्मेंद्र के चाहने वालों की इस फिल्म का इंतजार है। यह पहला मौका होगा जब धर्मेंद्र अपने पोते के साथ काम करेंगे। और फैंस को देओल परिवार की तीन पीढ़ियों की एक्टिंग देखने को मिलेगी। करण देओल ने पल पल दिल के पास फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं धर्मेंद्र अपने, यमला पगला दीवाना जैसी फिल्मों में अपने बेटों के साथ काम कर चुके हैं।