पिछले एक साल से नहीं मिला अभिनेता संजय गांधी को कोई काम, कहा, मैं किसी की मदद नहीं कर पा रहा

संजय गांधी ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री भी इस समय खस्ता हाल में है, काम के लिए पैसे भी कम मिल रहे हैं

Updated: May 30, 2021, 09:14 PM IST

पिछले एक साल से नहीं मिला अभिनेता संजय गांधी को कोई काम, कहा, मैं किसी की मदद नहीं कर पा रहा
Photo Courtesy: Times Of India

मुंबई। कोरोना की मार ने फिल्म इंडस्ट्री और छोटे पर्दे को भी काफी नुकसान पहुंचाया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसी मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता संजय गांधी ने अपनी आपबीती सुनाई है। संजय गांधी ने कहा है कि वे पिछले एक साल से घर में बैठे हुए हैं। उन्हें कोई काम नहीं मिला है, और इस समय अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित हैं। 

संजय गांधी ने अपनी आपबीती अंग्रेज़ी के एक प्रमुख अख़बार सुनाई है। अभिनेता ने कहा है कि इस समय इंडस्ट्री में अभिनय के बदले पैसे भी बहुत कम मिल रहे हैं। उन्हें खुद काम मिले हुए अब एक साल होने को आया है। अभिनेता ने बताया है कि पिछले साल जुलाई के बाद से उन्होंने कोई काम नहीं किया है। जुलाई में आखिरी बार उन्होंने जुलाई 2020 में नागिन 4 में काम किया था। 

अभिनेता ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी आर्थिक हालत अच्छी नहीं है। वे किराए के घर में रहते हैं। पिछले एक साल से कोई काम नहीं किया है, इसलिए हालात और बिगड़ गए हैं। अभिनेता ने अपनी परेशानी ज़ाहिर करते हुए कहा कि भविष्य में वे क्या करेंगे, उन्हें खुद इस बात की जानकारी नहीं है। 

संजय गांधी ने अपनी सेहत को लेकर बताया कि वे फिलहाल स्वस्थ हैं। लेकिन उनके कुछ दोस्त कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसलिए वे खुद घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने खुद अपने कई जानने वालों को कोरोना की वजह से खो दिया है। वे इतने बेबस महसूस कर रहे हैं कि वे किसी की मदद तक नहीं कर पा रहे हैं। संजय गांधी छोटे पर्दे के अलावा स्मोकिंग, उड़ान और रेस 2 जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।