Sanjay Leela Bhansali ने नहीं बनाई Sushant के साथ चार फिल्‍में

सुशांत के साथ चार फिल्में करने की योजना थी मगर समय नहीं मिला

Publish: Jul-08, 2020, 09:11 PM IST

Sanjay Leela Bhansali ने नहीं बनाई Sushant के साथ चार फिल्‍में

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली से मुंबई पुलिस ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सोमवार 06 जुलाई को तकरीबन 3 घंटों तक पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान भंसाली ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को किसी फिल्म से नहीं निकाला था यहां तक कि पिछले चार वर्षों से वह सुशांत से मिले तक नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस के समक्ष भंसाली ने माना कि वह सुशांत के साथ चार फिल्में करने की योजना बना रहे थे। हालांकि उनका कहना है कि उन्होंने सुशांत को किसी फिल्म से बाहर नहीं निकाला बल्कि उन्हें रिप्लेस करने का कारण यह था कि उनकी पहले से कमिटमेंट्स थी और वह दूसरे फिल्मों में व्यस्त थे। पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और रामलीला जैसे फिल्मों के बारे में भंसाली ने पुलिस को बताया कि सुशांत के पास डेट्स नहीं थे इसलिए वह उन्हें कास्ट नहीं कर सके। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने उनसे करीब 30 सवाल पूछे और उनकी बयान दर्ज की। 

बता दें कि 14 जून को सुशांत की आत्महत्या के बाद यह मुद्दा काफी जोरों से उठा था कि सुशांत ने क्लीनिकल डिप्रेशन के वजह से नहीं बल्कि प्रोफेशनल झगड़े और पक्षपात की वजह से आत्महत्या की है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में व्याप्त नेपोटिज्म को लेकर लोग कई फ़िल्ममेकर्स व एक्टर्स को ट्रॉल कर रहे हैं। सुशांत के चाहने वालों का आरोप है कि सुशांत को बॉलीवुड के पक्षपाती रवैये ने जान ली है। इसी क्रम में लोगों ने जानेमाने फ़िल्म निर्माता संजय लीला भंसाली पर भी सुशांत को 'गोलियों की रासलीला - रामलीला' व 'बाजीराव मस्तानी' समेत चार फिल्मों से निकालने का आरोप लगाए हैं।

इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने मामले में तुरंत जांच के आदेश दिए थे। पुलिस इस मामले में प्रोडक्शन हाउसेज के साथ सुशांत के उन प्रोजेक्ट्स की भी जांच कर रही है जो किसी कारणवश रुक गए या रोक दिए गए। इसी क्रम में मुंबई पुलिस भंसाली से रूटीन पूछताछ कर रही थी। मुंबई पुलिस ने सुशांत के आत्महत्या मामले में अबतक 34 लोगों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा समेत उनके दोस्त, रिश्तेदार, सहयोगी व साथी कलाकार शामिल हैं।