Nagin 5: भोपाल की ऐश्वर्या खरे दिखेंगी खास रोल में

एकता कपूर के सुपर नैचुरल शो नागिन-5 में भोपाल की अदाकारा दिखाएंगी अपना हुनर, एक खास किरदार के लिए एश्वर्या खरे का हुआ चयन

Updated: Aug 08, 2020 01:45 AM IST

Nagin 5: भोपाल की ऐश्वर्या खरे दिखेंगी खास रोल में

एकता कपूर का पॉपुलर टीवी शो नागिन का पांचवा सीजन 9 अगस्त से दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। इस शो के एक खास किरदार के किए लिए भोपाल की ऐश्वर्या खरे का चयन हुआ है। नागिन 5 में ऐश्वर्या सुरभि चंदाना की बहन का किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही में बालाजी टेलीफिल्म ने ऐश्वर्या को साइन किया है।ऐश्वर्या खरे दूरदर्शन के सीरियल ‘ये शादी है या सौदा’ के अलावा जी टीवी के शो विष कन्या, स्टार भारत के शो ‘साम दाम दंड भेद’ और एकता कपूर के सीरियल ‘ये हैं चाहते में’ काम कर चुकी हैं।

यह शो 9 अगस्त से शनिवार-रविवार रात 8 बजे, कलर्स पर प्रसारित होगा। ‘नागिन 5’ में मोहित मल्होत्रा और हिना खान का कैमियो देखने को मिलेगा। खबर है कि हिना खान का किरदार छोटा होगा। बाद में उनके रोल को सुरभि चंदना आगे बढाएंगी, जिसकी बहन का किरदार निभाने का मौका भोपाल की ऐश्वर्या खरे को मिला है। हिना के बाद सुरभि शो की लीड हीरोइन होंगी वहीं, धीरज धूपर को भी इस शो के लिए साइन किया है।

एकता कपूर के इस शो में नागिन के रूप में हिना खान दिखाई देने वाली हैं। अपने इस नए अवतार में हिना खान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। नागिन 5 का प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी लिखा है कि बीते हुए कल की गाथा को फिर जीने के लिए आ रही है, इच्छाधारी नागिन। टीजर वीडियो में हिना खान नागिन अवतार में हाथ जोड़े खड़ी दिखाई दे रही हैं।

'नागिन 5' पहले से बड़ा और बेहतर हो रहा है, इसमें दर्शकों को ज्यादा ड्रामा और रोमांच देखने को मिलेगा। 'नागिन' के हर सीजन में एक नई तरह की कहानी को दर्शाया जाता है। इस बार नागिन 5 में एक नाग और नागिन की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। इससे पहले के चार सीजन ने भी टीवी पर धमाल मचाया था। पहले और दूसरे सीजन में मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता था। तो तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति और चौथे सीजन में निया शर्मा नागिन बनकर धमाल मचाया था।

नागिन के चौथे सीजन को लॉकडाउन की वजह से आनन फानन में खत्म किया गया था। सीरियल के निर्माताओं ने पहले से ही सीजन 5 की तैयारी कर रखी थी। इसलिए नागिन 4 के खत्म होने के साथ ही सीजन 5 को शुरू किया जा रहा है। जिसके बारे में एकता कपूर का कहना है कि सीजन 5 पिछले सभी सीजन्स से ज्यादा धमाकेदार होगा।

नागिन 5 में को लेकर भोपाल के दर्शकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। जिसमें उनके शहर की बेटी ऐश्वर्या खरे भी एक बेहद अहम रोल निभाती नजर आएंगी।